Trending Now




बीकानेर,जिले के अनूपगढ़ इलाके में मोबाइल दिखाने के बहाने एक आठ साल के बच्चे को घर में बुलाकर पड़ौसी के कुकर्म करने का मामला सामने आया है। वारदात गांव 15 ए में सोमवार को हुई। इस संबंध में मंगलवार देर रात मुकदमा दर्ज करवाया गया। अभी बच्चे को स्पेशलिस्ट से जांच के लिए अनूपगढ़ ले जाया गया है। इस मामले में आरोपी को राउंडअप कर लिया गया है। कुकर्म का शिकार हुए बच्चे के पिता के गांव से बाहर मजदूरी के लिए गए होने के कारण घटना के चौबीस घंटे से ज्यादा समय बीतने के बाद मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आठ वर्ष के पीड़ित बालक के पिता, चाचा और दादी मोहनगढ़ इलाके में मजदूरी के लिए गए थे। बच्चा अपनी मां के साथ गांव में अकेला ही रहता है। सोमवार को बच्चा घर के पास खेल रहा था। इसी दौरान सुबह नौ बजे के आसपास पड़ौसी अनिलकुमार पुत्र हेतराम नायक ने उसे मोबाइल दिखाने की बात कहते हुए घर बुला लिया। बच्चा पड़ौसी अनिल से परिचित था। मोबाइल देखने के लालच में वह उसके पीछे चल दिया। घर में पहुंचने के बाद उसने बालक से कुकर्म किया। इस पर बालक रोने लगा।

बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पड़ौस की महिला ने शोर मचा दिया। इस पर आसपास के अन्य लोग भी एकत्र हो गए। आरोपी को वारदात को अंजाम देने के बाद पड़ौस के लोगों ने उसे धर दबोचा। मौके पर पहुंची बालक की मां ने उसे संभाला। पड़ौस के लोगों ने उसी समय अनूपगढ़ पुलिस को सूचना दी। पुलिस आरोपी को राउंडअप कर थाने ले गई।

बच्चे की मां ने इस संबंध में मोहनगढ़ में अपने पति, देवर और सास को वारदात की सूचना दी। बच्चे के पिता के मंगलवार को अनूपगढ़ पहुंचने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया। आरोपी भी दिहाड़ी मजदूरी करता है। बच्चे के परिवार का पड़ौसी होने के कारण आरोपी से परिचय है।

Author