Trending Now




कश्मीर,आतंकियों द्वारा जम्मू कश्मीर में राजस्थान के हनुमानगढ़ निवासी बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग के जरिए लोगों को मारने का सिलसिला फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है।

इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस पूरे घटनाक्रम पर दुख जताया है। जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं. गुरुवार को आतंकियों ने कुलगाम में एक बैंक मैनेजर पर फायरिंग कर दी. इस हमले में बैंक मैनेजर विजय कुमार की मौत हो गई. विजय कुमार राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे.

इससे पहले आतंकियों ने कुलगाम में ही हिंदू महिला टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. घाटी में आतंकी लगातार हिंदू नागरिक और सरकारी कर्मचारियों को निशाना बना रहे हैं. हाल ही में बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट और कुलगाम में महिला टीचर की हत्या के विरोध में बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन भी हुए. कश्मीरी पंडितों की मांग थी कि सभी प्रवासी सरकारी कर्मचारियों को सुरक्षित स्थान पर तैनात किया जाए.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत हनुमानगढ़, राजस्थान के निवासी विजय कुमार की आतंकियों द्वारा हत्या घोर निंदनीय है। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं।”

उन्होंने कहा “NDA सरकार कश्मीर में शांति बहाल करने में असफल रही है। केन्द्र सरकार कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे। हमारे नागरिकों की इस तरह आतंकियों द्वारा हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी।”

Author