Trending Now




बीकानेर,तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानांतरण एवं राजस्थान शिक्षक संघ (प्रगतशील) के 21 सूत्री मांगपत्र पर कार्यवाही की मांग को लेकर संगठन द्वारा 14 अक्टूबर को प्रदेशव्यापी धरने और 3 नवम्बर को जयपुर में विशाल रैली के नोटिस के बाद राजस्थान के शिक्षा मंत्री बी डी कल्ला द्वारा संगठन के 5 सदस्सीय प्रतिनिधिमंडल को जयपुर आवास पर वार्ता हेतु आमंत्रित किया गया ।

आज शिक्षा मंत्री आवास पर संगठन पदाधिकारियों के साथ शिक्षा मंत्री की हुई वार्ता में मंत्री महोदय ने संगठन के मांगपत्र पर निदेशक के साथ बिंदुवार वार्ता के लिए बैठक आयोजित कर शिक्षक समस्याओं के निस्तारण करने हेतु निदेशक महोदय को निर्देशित किया एवं भरोसा दिलाया कि संगठन की मांगों पर गम्भीरता से सकारात्मक निर्णय लिए जाएंगे । यह जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष आनंद पारीक ने बताया कि शिक्षा मंत्री ने कहा कि तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानांतरण शीघ्र करने के मुद्दे पर अतिशीघ्र ठोस निर्णय करने का आश्वासन दिया ।।
मंत्री ने संगठन द्वारा 3 नवम्बर को प्रस्तावित रैली को स्थगित करने की अपील करते हुए भरोसा दिलाया कि सभी मुद्दों पर द्विपक्षीय वार्ता और निरन्तर संवाद के द्वारा निस्तारण किया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष बनाराम चौधरी, प्रदेश मुख्यमहामंत्री पूनमचन्द विश्नोई, प्रदेश महामंत्री यतीश वर्मा,अध्यक्ष सलाहकार मंडल सुभाष आचार्य, प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद पारीक और मोहम्मद असलम उपस्थित रहे ।।

Author