Trending Now




बीकानेर,एक लाख रुपये का इनामी कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा दुबई भागने से पहले कारोबारियों को अगवा कर जेब भरने लगा। अभी तक सिर्फ गैंगस्टरों द्वारा धमकाने वाले कॉल और मैसेज कर कारोबारियों से रंगदारी मांगने के मामले सामने आए थे।

लेकिन पहली बार ऐसा मामला सामने आया है जिसमें रोहित गोदारा ने एक कारोबारी से 20 लाख रुपये की रंगदारी की थी. रंगदारी वसूलने के लिए रोहित द्वारा भेजे गए बदमाशों ने फायरिंग कर व्यवसायी को सड़क पर दौड़ा दिया। टक्कर मारकर गिरने के बाद उसे अगवा कर ले गए। चलती गाड़ी में व्यवसायी की जमकर पिटाई कर दी।

वॉट्सऐप कॉल पर धमकी देकर गैंगस्टर गोदारा ने ले लिए 20 लाख रुपये घटना के कुछ महीने बाद ही रोहित गोदारा विदेश भाग गया था। बीकानेर के गंगाशहर निवासी कपड़ा व्यवसायी विकास शर्मा ने कालवाड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. वह अपने पिता के साथ साड़ी कपड़े का कारोबार करता है। अप्रैल 2022 में उसकी बातचीत सुशांत सिटी कालवाड़ रोड निवासी दोस्त मुकेश मीणा से हुई थी। बातचीत में मुकेश ने उसे बताया कि वह कालवाड़ रोड पर प्रापर्टी का कारोबार करता है।

यहां जमीन खरीदने-बेचने का धंधा खूब चलता है। विकास भी अप्रैल 2022 में जमीन पर काम करने की सोच कर जयपुर आ गया। दोस्त मुकेश मीणा के साथ रहकर विकास प्रॉपर्टी का कारोबार करने लगा। कलवाड़ रोड और उसके आसपास के इलाके में जमीन-जायदाद खरीदना-बेचना शुरू किया। क्रिकेट के शौकीन होने के कारण वह कभी-कभी सट्टा भी लगाते थे। विकास ने रिपोर्ट में बताया कि जयपुर आने के करीब 15 दिन बाद बीकानेर से उसके दोस्त कमल सारदा और अरिहंत बर्दिया क्रेटा कार लेकर जयपुर घूमने आए। जयपुर घूमने के दौरान दोनों दोस्त कमल और अरिहंत उसके साथ दो दिन सुशांत सिटी में रहे।

दूसरे दिन जयपुर के मॉल-बाजार घूम कर शाम करीब साढ़े सात बजे घर लौट रहे थे। घर से कुछ दूरी पर सामने से आ रही एक्सयूवी गाड़ी उनकी क्रेटा गाड़ी के सामने रुक गई। कार खड़ी होने के बाद ही लाइट चालू की। क्रेटा कार से नीचे उतरे तो एक्सयूवी में 5-6 लड़के बैठे नजर आए। हाथ में पिस्टल दिखाने पर उसने कार को बैक कर भागने का प्रयास किया। इसी बीच एक्सयूवी सवार बदमाशों ने उनकी कार पर फायरिंग कर दी। गोली लगते ही वाहन छोड़कर तीनों दोस्त पैदल ही भाग गए।

कमल शारदा डर के मारे भागकर जान बचाने के लिए किसी के घर में घुस गया। एक और दोस्त अरिहंत बडिया एक दुकान में छिप गया। बदमाशों ने हवा में दो फायर किए। सड़क पर दौड़ते समय उन्हें पीछे से एक्सयूवी ने टक्कर मार दी और गिर गए। तीन बदमाश एक्सयूवी गाड़ी से उतरे और बंदूक की नोंक पर विकास को दबोच लिया। आसपास कोई नहीं होने पर बदमाशों ने चिल्लाकर और शोर मचाकर उसे कार में बिठा लिया। गांव की सड़कों पर ले जाकर बदमाशों ने चलती गाड़ी में उसकी जमकर पिटाई कर दी।

Author