Trending Now




बीकानेर,गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पंजाब जेल से एक खास इंटरव्यू दिया। इस दौरान उसने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़े कई बड़े खुलासे किए।

उसने बताया कि सिंगर की हत्या के पीछे सचिन और गोल्डी बरार का हाथ था और सिद्धू मूसेवाला को मारने की साजिश पिछले एक साल से चल रही थी। लॉरेंस बिश्नोई के इस बयान से हर तरफ बवाल मचा है। इन सभी बड़े खुलासे के बाद लॉरेंस ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को एक बार फिर धमकी दे डाली।

लॉरेंस बिश्नोई ने दी सलमान खान को धमकी

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देते हुए लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि, हम सलमान का घमंड तोड़कर रहेंगे। इतना ही लॉरेंस बिश्नोई ने यह तक कहा कि, ‘सलमान खान ने हमारे समाज को काफी नीचा दिखाया है। हमारे समाज में पेड़ पौधों और जीव जंतुओं को लेकर काफी मान्यता है। सलमान ने हमारे समाज का अपमान किया है। हम चाहते हैं वह सबके सामने आकर माफी मांगे’।

अगर सलमान ने माफी नहीं मांगी तो फिर….’

न्यूज़ से बात करते हुए बिश्नोई ने कहा कि, ‘सलमान खान के खिलाफ एक मामला दायर किया गया था, लेकिन उन्होंने इसके बावजूद माफी नहीं मांगी थी। अगर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो उन्हें इस परिणाम जरूर मिलेगा और इसके लिए मैं किसी भी तरह से कानून का सहारा नहीं लूंगा। अगर वह माफी मांगते हैं तो हमारा उनसे कोई मतलब नहीं रहेगा’।

माफी के लिए एक्टर को बुलाया बीकानेर राजस्थान 

लॉरेंस बिश्नोई ने माफी मांगने के लिए सलमान खान को राजस्थान के बीकानेर में जम्बेश्वरजी मंदिर में आने को कहा। वहां जाकर सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से माफी मांगनी होगी। अगर वह ऐसा नहीं करते तो इसका भुगतान उन्हें जरूर मिलेगा और वह अपने तरीके से इसका हिसाब लेंगे। लेकिन, सलमान खान अगर ऐसा करते हैं तो फिर उनका एक्टर से कोई मतलब नहीं रहेगा।

सलमान खान को भेजा था धमकी भरा पत्र

पिछले साल 2022 में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने का एक पत्र भेजा था। ये पत्र एक्टर के पिता सलीम खान को मिला था। इसमें लिखा था कि सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे। हालांकि, इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि, इस खत के पीछे उनका कोई हाथ नहीं था।

बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा

बता दें कि, सलमान खान को यह खत मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ शुरू की थी। इतना ही नहीं सलमान खान की Y+ सुरक्षा दी गई थी। यहां तक कि फिल्म सेट से लेकर उनके घर तक सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। इससे पहले 2018 में पहली बार लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। तभी से एक्टर इस गैंग के निशाने पर हैं।

Author