Trending Now




श्रीगंगानगर । क्षेत्र के गांव 16 केएनडी से 12 केएनडी के बीच बुधवार दोपहर एक फाइनेंस कंपनी मैनेजर से दो बाइक सवार बदमाश ने रुपए से भरा बैग लूट लिया। बैग में करीब 65 हजार रुपए थे। फाइनेंस कंपनी मैनेजर खाजूवाला इलाके में कार्यरत है तथा कलेक्शन के लिए उसका रावला इलाके में आना जाना है। बुधवार दोपहर वह कलेक्शन लेकर आ रहा था। इसी दौरान लूट की यह वारदात हुई। इस संबंध में  पुलिस में मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों ने फाइनेंस कंपनी मैनेजर के सिर और हाथ पर चोट मारी तथा मोबाइल भी तोड़ दिया। पीडि़त फाइनेंस कंपनी मैनेजर सीकर जिले के नीम के थाना इलाके का रहने वाला है।
कलेक्शन लेकर लौट रहा था
सीकर जिले के नीम का थाना इलाके में गांव कालाखेड़ा के रहने वाले कपिल कुमार शर्मा पुत्र महेश कुमार शर्मा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह भारत फाइनेंस इनकुलजन लमिटेड की खाजूवाला शाखा में संगम मैनेजर के तौर पर कार्यरत है। उसे कंपनी की ओर कलेक्शन की जिम्मेवारी दी हुई है। वह बुधवार को गांव खाजूवाला से कलेक्शन के लिए निकला तथा उसने दोपहर दो बजे तक 16 केएनडी, 18 केएनडी और 20 केएनडी में अलग-अलग जगह पर करीब छह कलेक्शन किए। दोपहर करीब दो बजे वह 12 केएनडी के लिए रवाना हुआ। रास्ते में दो बदमाशों ने उसका रुपए से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए।
मोटरसाइकिल रोककर आईडी प्रूफ मांगा
पीडि़त कपिल कुमार शर्मा ने बताया कि बुधवार को 16 केएनडी ओर 12 केएनडी के बीच पीछे से दो बाइक सवार आए तथा उन्होंने खुद को बीएसएफ से जुड़ा बताते हुए आईडी कार्ड मांगा। वह आईडी कार्ड दिखाने लगा तो दोनों बाइक सवारों में से एक ने पीछे से उसकी पीठ और हाथ पर लकड़ी से वार किया तथा मोबाइल तोड़ दिया। आरोपी उसका बैग लेकर भाग गए। उसमें करीब 60 हजार से 65 हजार रुपए तथा उसका बायोमैट्रिक टैबलेट भी था। आरोपी उसकी बाइक की चाबी भी छीन ले गए। बुधवार देर रात थाने पहुंचकर उसने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Author