Trending Now




बीकानेर,नोखा पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए बीच बाजार में एक युवक को बालों से पकड़कर घसीटने के मामले में सोमवार की रात मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

थानाध्यक्ष ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि रविवार की रात रोड़ा गांव निवासी अशोक पंचारिया ने नोखा थाने में मामला दर्ज कराया कि वह नोखा में गणेशजी हनुमानजी मंदिर के पास स्थित साड़ी की दुकान पर काम करता है. 6 मार्च की शाम को वह अपने घर की ओर जा रहा था, तभी जीतू भार्गव, अनिल भार्गव, सुरेश लखरा, प्रदीप सरसवा व 5-6 अन्य लड़कों ने सहमति जताते हुए उसके साथ मारपीट कर दी.

मोबाइल और जेब से 20 हजार रुपए नकद निकाल लिए। उन लोगों द्वारा उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। घटना की गंभीरता को देखते हुए घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जब पुलिस ने एक लड़के के साथ 4-5 युवकों की सरेआम मारपीट की, एसपी बीकानेर के आदेशानुसार गठित नोखा पुलिस टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना का मुख्य आरोपी वार्ड नंबर 6. कनपुरा निवासी जितेंद्र भार्गव को गिरफ्तार किया गया है. घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। कार्रवाई में नोखा थानाध्यक्ष ईश्वर प्रसाद जांगिड़, एएसआई सुरेश सिंह, शंभु सिंह, कानी भागीरथ शामिल रहे.

Author