Trending Now




बीकानेर,बंद मकानों की रेकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर नकबजन को नयाशहर पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी ने शहर में करीब आधा-दर्जन से अधिक घरों में वारदात की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

नयाशहर एसएचओ वेदपाल शिवरान ने बताया कि बम्बलू हाल दादा-पोता पार्क भीमनगर निवासी ओमप्रकाश उर्फ सम्पत 18 पुत्र नारायणराम नायक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान चोरी का माल बरामद करने का प्रयास किया जाएगा। आरोपी बेहद शातिर है।

ऐसे आया पकड़ में
आरोपी ओमप्रकाश ने 17 जनवरी की रात को रामपुरा बस्ती गली नंबर चार युद्धवीर सिंह के घर में चोरी की वारदात की। वह 11 बजकर 58 मिनट पर वारदात को अंजाम देकर चला गया। आरोपी घर से लाखों रुपए की नकदी और सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गया। मामले की जांच कर रहे एएसआइ महावीरसिंह ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो आरोपी की भूमिका संदिग्ध लगी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस उस पर निगरानी रखी रही थी। हाल ही में यह बीकानेर आया तो जांच अधिकारी ने उसे दस्तयाब कर लिया। थाने लाकर पूछताछ की तो उसने राज उगल दिया।

यह है मामला
नयाशहर थाने में रामपुरा बस्ती गली नंबर चार निवासी युद्धवीरसिंह ने 21 जनवरी को चोरी का मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में बताया कि वह 17 जनवरी को परिवार के साथ जयपुर गया था। वहां से 20 जनवरी को वापस आया तो घर के ताले टूटे हुए थे। चोर एक लाख 80 हजार रुपए नकद, सोने व चांदी के लाखों रुपए के जेवर चुरा ले गए थे। यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की करतूत कैद हुई थी।

यह थी टीम
चोरी का खुलासा करने वाली टीम में एएसआइ महावीरसिंह, सिपाही संजय, छगनलाल एवं प्रदीप सिंह शामिल थे।

Author