Trending Now




बीकानेर,पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने नयाशहर व कोतवाल थाने का निरीक्षण किया। उन्होंने थाने का मालखाना, बैरक व कार्यालय में कामकाज को देखा। साथ ही दोनों थानों में जवानों की संपर्क सभा ली।
पुलिस अधीक्षक गौतम ने नयाशहर एसएचओ वेदपाल से थाना क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति व किस तरह के अपराध होने के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने थानाधिकारियों को जवानों हथियारों का प्रशिक्षण देने एवं ड्रील कराने के निर्देश दिए।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जवानों को हर स्थिति से निबटने के लिए तैयार रखें ताकि कभी कानून व्यवस्था में उनका संपूर्ण सहयोग लिया जा सके।
संपर्क सभा में जवानों से जानी समस्याएं
पुलिस अधीक्षक ने दोनों थानों में जवानों की संपर्क सभा ली, जिसमें जवानों की समस्याएं जानी। जवानों से कहा कि हम पूरा पुलिस परिवार है। एक-दूसरे को समझ कर और सामंज्य बनाकर काम करेंगे। किसी जवान को कोई समस्या होगी तो उसका उचित समाधान करेंगे।

नत्थूसर गेट से कोतवाली थाने तक निकाला फ्लैग मार्च
नयाशहर थाने के निरीक्षण के बाद पुलिस अधीक्षक के साथ एएसपी सिटी हरीशंकर, सीओ सदर शालिनी बजाज, नयाशहर एसएचओ वेदपाल शिवरान, कोटगेट एसएचओ गोविंद सिंह चारण, कोतवाली एसएचओ संजय सिंह के साथ नत्थूसर गेट से बारहगुवाड चौक, मोहता चौक, रामपुरिया हवेली से कोतवाली थाने तक फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च में पुलिस जवान, आरएसी व ईआरटी के जवान शामिल थे।

Author