Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के गजनेर थाना क्षेत्र में चांडासर गांव में शुक्रवार को तड़के एक दुखद घटना सामने आई है. चांडासर गांव के सांसी मोहल्ले में झोपड़े में सो रही मां बेटी झोपड़ी में आग लगने से जिंदा जल गए. देर रात को आग लगने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इस दौरान आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

गजनेर थानाधिकारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की ओर से सूचना मिलने के बाद रात को मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक घटनास्थल पर मां बेटी पूरी तरह से कंकाल बन चुके थे. उन्होंने बताया कि घटनास्थल को अनुसंधान के चलते सीज किया है. थानाधिकारी धर्मेंद्र सिंह ने घटना के कारणों को लेकर कहा कि अभी तक इसके बारे में पता नहीं चल पाया है और परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दोनों के जले हुए शव कब्जे में लिए हैं और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे जाएंगे.

थानाधिकारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि घटना में मृतका ममता का पति भी झुलसा है, जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने कारणों को लेकर प्रारंभिक अनुसंधान शुरू कर दिया है फिलहाल पुलिस इस मामले में अभी तक घटना का कोई कारण सामने नहीं आया है. उधर इस घटना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया और थानाधिकारी और सीओ से जानकारी ली.

पसरा सन्नाटा – गांव में अचानक हुई इस घटना के बाद पूरी तरह से सन्नाटा पसरा है और आस-पड़ोस के लोगों में भी घटना को लेकर शोक का माहौल है. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वो सन्न रह गया कि इस तरह का दर्दनाक हादसा कैसे हो गया.

मंत्री भंवर सिंह ने जताई संवेदना – ऊर्जा मंत्री और कोलायत से विधायक भंवर सिंह भाटी ने गजनेर के चांडासर में मां बेटी के जिंदा जलने की घटना पर गहरा दुख जताया है. झोपड़ी में आग लगने से मां बटी के निधन पर उन्होंने अपना संदेश जारी करते हुए कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें और परिजनों को संबल प्रदान करें. साथ ही भाटी ने कहा कि इस पूरी घटना को लेकर उन्होंने कलेक्टर से बात की है और उचित कार्रवाई का निर्देश दिया है.

Author