Trending Now




बीकानेर ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों के मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल के साथ सीआरपीएफ परीक्षा के फर्जी कागजात और उत्तर कुंजी का पता लगाने की तैयारी कर ली है. पुलिस ने सात-आठ संदिग्ध नंबरों को भी सर्विलांस पर लिया है।

गौरतलब है कि नयाशहर थाना पुलिस ने तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती से पहले मुरलीधर व्यास कॉलोनी निवासी राजाराम बिश्नोई पुत्र रामरख बिश्नोई और सवतसर, सेरूना निवासी सीताराम बिश्नोई पुत्र जगदीश बिश्नोई को गिरफ्तार किया था.

पुलिस को इनके कब्जे से दो मोबाइल, तीन बैंक चेक और एक लाख रुपए नकद मिले हैं। नयाशहर थाने के एसएचओ वेदपाल शिवरान ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोटगेट थाने को सौंप दिया गया है. कोटगेट थाने के एसएचओ गोविंद सिंह चारण ने कहा कि दोनों आरोपियों के कब्जे से बरामद मोबाइल फोन की कॉल डिटेल से मिली जानकारी की गहनता से जांच की जाएगी.

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि राजाराम बिश्नोई ने फर्जी पेपर और उसकी उत्तर कुंजी बनाकर लोगों को अपनी ठगी का शिकार बनाने की कोशिश की थी, इससे पहले ही वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया. दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि राजाराम बिश्नोई पूर्व में भी एसआई भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने की कोशिश में गिरफ्तार हो चुका है।

Author