Trending Now




बीकानेर,डूंगरसिंह तेहनदेसर के नेतृत्व में नोखड़ा प्रतिनिधि मण्डल ने जनसुनवाई में जिला कलक्टर से भृष्टाचार सम्बंधी शिकायत –
श्रीकोलायत। दियातरा से आगे नेशनल हाईवे पर लगने वाले नोखड़ा ग्राम के स्वास्थ्य केंद्र पर काम करने वाली एएनएम सुमन चौधरी पर भृष्टाचार सम्बन्धी आरोप लगे है।
भाजपा आईटी सेल के पूर्व जिलाध्यक्ष डूंगरसिंह तेहनदेसर एवं क्षत्रिय सभा कोषाध्यक्ष रनबीरसिंह नोखड़ा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलक्टर से जनसुनवाई में मुलाकात की एवं भृष्ट एएनएम सुमन चौधरी को निलंबित करने की मांग की है।
ग्राम के नरपत नाई, महेंद्र गिरी ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी अबरार को बताया कि सुमन चौधरी प्रसव के 5000 रुपए सहित विभिन्न प्रकार की रिश्वत स्वास्थ्य केंद्र पर कई समय से लेती आ रही है, प्रतिनिधि मंडल ने रिश्वत लेती एएनएम का वीडियो साक्ष्य भी उनको उपलब्ध करवाया है।
सीएमएचओ अबरार ने मौके पर डिप्टी सीएमएचओ डॉ तनेजा बीकानेर, ब्लॉक सीएमएचओ सुनील जैन आदि की जांच टीम गठित करवाकर उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।
डूंगरसिंह तेहनदेसर ने चेतावनी दी है कि एएनएम सुमन चौधरी को नहीं हटाने की सूरत में वो मुख्यमंत्री कार्यालय में भी लिखित शिकायत इंद्राज करवाएंगे, लिखित साक्ष्य सहित।

Author