Trending Now




श्रीगंगानगर ( जैतसर)। केंद्रीय राज्य फार्म क्षेत्र के गांव महाराजका में पुलिस ने गुरुवार को डोडा पोस्त ला रहे दो लोगों को धर दबोचा। ये लोग कार में सवार थे और तेज गति आ रहे थे। पुलिस को इस बारे में सूचना मिली थी। इस पर टीम को सक्रिय कर बीकानेर के दो युवकों को मौके पर गिरफ्तार किया। अब पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।
इनसे पोस्त के मुख्य सप्लायर के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं इलाके में यह पोस्त कहां सप्लाई करना था, इसके बारे में भी पूछताछ की जा रही है। सीआई मदन बिश्नोई ने बताया कि गुरुवार को केंद्रीय राज्य फार्म क्षेत्र के गांव महाराजका में गश्त के दौरान तेज गति से जा रही कार को रुकवाया गया। इस दौरान कार सवार दो युवकों ने भागने की कोशिश की।
इस पर उन्हें मौके पर ही पकड़ लिया गया। कार की तलाशी ली गई तो इसमें डोडा पोस्त मिला। इस पर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी मंगलाराम बिश्नोई पुत्र बाबूराम बिश्नोई जोधपुर के भोजासर इलाके के पडियाल का रहने वाला है तथा अभी बीकानेर के दांतौर इलाके में करणीसर में रह रहा है।
वहीं दूसरा आरोपी अनोप सिंह पुत्र सोहन सिंह राजपूत बीकानेर के बदरासर का रहने वाला है। पुलिस दोनों युवकों को कार सहित थाने ले आई है। उनके पास 20 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ है। इनके खिलाफ एनडीपीसी एक्ट में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच सूरतगढ़ सदर थाना एसएचओ सुभाष चंद्र को सौंपी गई है।

Author