Trending Now




बीकानेर,मौसम विभाग ने 29 जनवरी को बीकानेर समेत पश्चिमी राजस्थान के कई इलाकों में बारिश और ओले गिरने की संभावना जताई थी, लेकिन बीकानेर में इसका असर आधे दिन ही रहा.

दोपहर तक बने रहे बादल शाम तक छंट गए। कुछ देर के लिए धूप भी निकली, अब सोमवार को कोहरा छाने की संभावना है।

पश्चिमी विक्षोभ के कारण शनिवार से पूर्वी राजस्थान के कई इलाकों में बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने इस विक्षोभ के असर के बारे में बीकानेर समेत पश्चिमी राजस्थान में बताया था. सुबह लोगों की आंख खुली तो आसमान में बादल छाए रहे। इसलिए लगा कि शाम तक बारिश या ओले पड़ सकते हैं। दोपहर तक बादल गहरा गए थे लेकिन अचानक धूप निकल आई। शाम तक बादल भी छंट गए। तेज हवा के बीच शाम 7 बजे हवा भी थम गई।

इसलिए अब सोमवार को कोहरा पड़ने की संभावना है। हालांकि हवा दक्षिणी थी, इसलिए आसमान साफ रहा और दिन में ठंड का असर कम रहा, लेकिन इस हवा ने रात में ठंडक बढ़ा दी। इस बीच, 5 दिनों के बाद रात का तापमान 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि दिन का तापमान 24.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। सोमवार को आसमान साफ रहने की संभावना है। हालांकि रविवार को दिन भर तापमान 7 डिग्री रहा। आसमान बादलों से ढका रहा इसके बाद भी ठंड व ठिठुरन बरकरार रही। लोग घरों में रहे। बाहर बैठे

Author