Trending Now




बीकानेर,नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम बीकानेर के मुख्य प्रबंधक श्रीमान को पत्र लिखकर नोखा विधानसभा क्षेत्र में रोडवेज बसे से शुरू करने की मांग की ।
विधायक विश्नोई ने कहा कि कोविड काल में लॉकडाउन के कारण पूर्व में संचालित रोडवेज बसों को बंद किया गया था अब लोकडाउन भी हट गया है और ग्राम वासियों को आवागमन में भी भारी परेशानी हो रही है इसलिए जनहित को ध्यान में रखते हुए नोखा क्षेत्र में रोडवेज बसें शुरू की जाए ।
विधायक विश्नोई ने कहा की एक रोडवेज बस बीकानेर-देशनोक-जेगला-जांगलू-किशनासर-ढिंगसरी होते हुए पांचू तक चलाई जाए । इसके अलावा दूसरी रोडवेज बस नोखा-कक्कू-सारुंडा चलाई जाए और वर्तमान में चल रही बीकानेर-नोखा-पांचू का विस्तार करते हुए नाथूसर-साईंसर-धरनोक तक बढ़ाया जाए । इस संबंध में विधायक बिश्नोई ने मुख्य प्रबंधक श्रीमती इंद्रा से दूरभाष पर बात कर शीघ्र ही उपरोक्त रोडवेज बसे शुरू करने की मांग की । जिस पर उन्होंने तुरंत शुरू करने की बात कही ।

नोखा सीएचसी में ओटी शुरू की जाए :- विधायक बिश्नोईनोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने नोखा सीएचसी प्रभारी डॉ सुनील बोथरा को पत्र लिखकर ऑपरेशन थियेटर चालू करने की मांग की ।

विधायक बिश्नोई ने कहा कि अब हमारे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नोखा में शल्य चिकित्सक , अस्थि रोग विशेषज्ञ एवं निश्चेतक का डाॅक्टर उपलब्ध है । इसलिए तुरन्त जनरल सर्जरी व ऑर्थो सर्जरी के ऑपरेशन थियेटर चालू कर देने चाहिए ताकि आने वाले मरीजों को सुविधा हो और छोटी-मोटी शल्य चिकित्सा के लिए बीकानेर या निजी चिकित्सालय में नहीं जाना पडे़ ।

Author