Trending Now




बीकानेर,राजस्थान टैनिसबॉल क्रिकेट संघ और बीकानेर टैनिस बॉल क्रिकेट संघ के सँयुक्त तत्वावधान में श्रीडूंगरगढ़ में राज्य स्तरीय सब जूनियर (उम्र- अंडर 16) एव जूनियर (उम्र- अंडर 19) बालक-बालिका की ट्रायल 24 एव 25 अगस्त को हुआ।

बीकानेर टेनिसबॉल संघ के जिलाध्यक्ष विमल भाटी ने बताया कि ये ट्रायल श्रीडूंगरगढ़ के दशहरा मैदान में 24 को सुबह 9 बजे शुरू होकर 25 को इसका समापन हुआ। इस ट्रायल में प्रदेश के विभिन्न जिलों से करीब 75 लड़के लडकियों ने भाग लिया।
इस ट्रॉयल में चयनित बालक बलिका की टीम सितंबर में जम्मू कश्मीर में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेगी।
बीकानेर जिले के सचिव रोशन अली छिम्पा ने बताया कि टेनिसबाल क्रिकेट में राज्य की अंडर 16 (सब जूनियर) एव अंडर 19 (जूनियर) वर्ग में 2 लड़कों की टीम एव 2 लड़कियों की टीम बनेगी। श्रीडूंगरगढ़ के मैदान में प्रदेश के विभिन्न जिलों से आये खिलाडी एव उनके कोच के निरीक्षण में ये ट्रायल हुआ।
संघ के जिला सरंक्षक जाकिर अली ने बताया कि राजस्थान में इस बार 6 खेलो को स्कूली खेलो में शामिल किया गया है जिसमे एक टेनिसबाल क्रिकेट भी शामिल है। कोरोना के चलते पिछले दो सालों से खेल गतिविधियां बंद थी इस वजह से ब्लॉक एव जिलों के आपसी प्रतियोगिताएं नही हुई। इसी के चलते राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान की टीम बनाने की जिम्मेदारी बीकानेर संघ को सौंपी गई थी।
इस क्रिकेट ट्रायल में चयन समिति के सदस्य नितिन तिवारी (राजसमंद संघ), नीरज बत्रा (उदयपुर संघ) सहित श्रीडूंगरगढ़ के राजेश शर्मा, मुमताज अली आदि संघ से जुड़े पदाधिकारियों ने सहयोग किया।

Author