Trending Now




बीकानेर,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी श्रीडूंगरगढ़ की एक विशेष बैठक “हाथ से हाथ जोड़ो” अभियान पर हुई।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से इस अभियान के लिए लगे जिला संयोजक, राज्य पिछड़ा वर्ग, वित्त एव विकास आयोग के अध्यक्ष राज्यमंत्री श्री पवन गोदारा की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यलय में हुई।
इस दौरान राज्यमंत्री श्री पवन गोदारा ने इस अभियान को सफल बनाने के लिये पूर्व विधायक मंगलाराम जी गोदारा के साथ विस्तृत रूप से चर्चा की। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल जी गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर चल रहे है गांव गांव शहर शहर वो नफरत को हटाने और मोहब्बत को फैलाने के लिए 3500 किलोमीटर की यात्रा कर रहे है इसी तर्ज पर AICC ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान प्रदेश कांग्रेस को दिया है जो 28 जनवरी 2023 को शुरू होकर 2 महीने तक चलेगा, जिसमे हर गांव हर घर पर कार्यकर्ताओं को पहुँचने का संदेश दिया है।
इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष एव केशकला बोर्ड के अध्यक्ष श्री महेंद्र गहलोत ने कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा हम सबको गाँव गाँव घर घर जाकर भारत जोड़ो यात्रा का स्टिकर हर घर के गेट पर चिपकाना है ओर राहुल गांधी का संदेश देना है। साथ ही कॉंग्रेस सरकार की नीतियों और योजनाओं के बारे में आम आदमी के साथ चर्चा करनी होगी..! हम सब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हाथ से हाथ मिलाकर चलना है।
श्रीडूंगरगढ़ के पूर्व विधायक एव वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री मंगलाराम गोदारा ने 28 जनवरी 2023 को शुरू होने वाले इस “हाथ से हाथ जोड़ो” अभियान को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को बढ़ चढ़ कर शामिल होने की बात कही ताकि हम सब मिलकर काँग्रेस सरकार की पुनरावृत्ति कर सकें..!
कांग्रेसी युवा नेता शिवलाल गोदारा ने अपने उद्धबोधन में कहा कि हम सबको एकजुट होकर पूर्व विधायक मंगलाराम जी के नेतृत्व में इस अभियान को पूर्णरूप से सफल बनाना।
इस दौरान बैठक में कांग्रेसी नेता श्री केसराराम गोदारा, कांग्रेस नेता श्री विमल भाटी, ब्लॉक अध्यक्ष श्री मुकन्नाथ सिद्ध, श्री मति अंजू पारख,
लखासर सरपंच श्री गोरधन खिलेरी,श्री सुरेंद्र महावर,श्री प्रकाश दुसाद, श्री अयूब दमामी, श्री श्याम सुंदर दर्जी,श्री नानू कुचेरिया, श्री मनोज पारख, श्री अजीज सब्जिफरोश, यूसुफ चुनगर,श्री शिवप्रसाद नाई, श्री भीखा राम जाखड़, श्री कोडाराम धतरवाल,श्री संदीप धनखड़ आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Author