Trending Now




बीकानेर.दोस्त के साथ पंचशती सर्कल गए पटवारी पर वहां मौजूद लोगों ने आपसी कहासुनी के बाद फायर कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। सदर एसएचओ लक्ष्मणसिंह राठौड़ ने बताया कि केसरदेशर जाटान निवासी विक्रमजीत पुत्र प्रहलाद नारायण जाट पटवारी है। पर्चा बयान में उसने बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपने दोस्त रामेश्वर के साथ बाइक पर पंचशती सर्कल पर गया। वहां पहले से एक कार खड़ी थी, जिसमें राजवीर उर्फ चीकू एवं विनय उर्फ वीनू एवं अभिषेक बैठे थे। पीडि़त व उसका दोस्त रामेश्वर भी उस कार में जाकर बैठ गए। कार में बैठे विनय और राजवीर के साथ बातचीत के दौरान विवाद हो गया।
पीडि़त विक्रमजीत का आरोप है कि विनय ने उसके साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। तब पीडि़त नीचे उतरा और विनय को कॉलर पड़ कर गाड़ी से नीचे उतारने लगा। इसी दौरान विनय ने उस पर गोली चला दी। गोली उसके कंधे में लगी। बाद में राजवीर व विनय कार लेकर भाग गए। पीडि़त को उसका दोस्त रामेश्वर व अभिषेक पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले गए, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक, गोली उसके कंधे को छूकर निकल गई, उसकी हालत खतरे से बाहर है। वारदात की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी की, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे।

फायरिंग के बाद भागे बदमाश दोस्तों को दे गए हथियार
विक्रमजीत पर फायरिंग करने के बाद बदमाश अपने साथियों को हथियार सौंप कर भाग गए। पुलिस ने बदमाशों के साथियों को हथियार के साथ पकड़ा है। आरोपियों के खिलाफ जेएनवीसी थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।एएसपी (शहर) अमित कुमार बुड़ानिया ने बताया कि फायरिंग की वारदात के बाद सदर सीओ शालिनी बजाज के नेतृत्व में बीछवाल एसएचओ महेन्द्र दत्त शर्मा, जेएनवीसी सीआइ महावीर बिश्नोई एवं सदर एसएचओ लक्ष्मणसिंह की टीम एवं डीएसटी को बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगाया गया। साइबर सेल के हेडकांस्टेबल दीपक यादव की मदद से श्रीबालाजी थाने के सतेरण गांव हालपता तिलकनगर निवासी जयप्रकाश (26) पुत्र गणपतराम बिश्नोई एवं बरसिंहसर निवासी ओमप्रकाश (29) पुत्र लालूराम जाट को पकड़ा गया। आरोपियों के पास से एक-एक अवैध पिस्टल बरामद की गई। एएसपी बुड़ानिया ने बताया कि पटवारी विक्रमजीत पर फायरिंग करने के बाद आरोपी अपने साथियों जयप्रकाश व ओमप्रकाश को हथियार देकर फरार हो गए थे।

दोस्तों ने यह बताया
हथियारों के साथ पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि विनय प्रतापसिंह व राजवीर ने बताया कि उन्होंने पटवारी विक्रमजीत पर फायरिंग कर दी है और अब वे फरार हो रहे हैं। एक हथियार वे अपने साथ ले गए। वे कह रहे थे कि फरारी में यह उनके काम आएगा। राजवीर व विनय उनसे रुपए भी ले गए हैं। पुलिस दोनों आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास कर रही है, उनके ठिकानों पर दबिश दी लेकिन वे नहीं मिले।

यूं आए पकड़ में

हेडकांस्टेबल विजयसिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने जोधपुर-जयपुर बाइपास के पास से जयप्रकाश को एक देशी पिस्टल के साथ पकड़ा। वहीं एएसआइ राधेश्याम के नेतृत्व में गठित टीम ने ओमप्रकाश को दबोचा।
यह थी टीम
बदमाशों को पकड़ने वाली टीम में साइबर सेल के हेडकांस्टेबल दिलीप सिंह, हेडकांस्टेबल रोहिताश, कांस्टेबल सूर्यप्रकाश, देवेन्द्र प्रभूराम, गणेश, राकेश, रामावतार भी शामिल थे।

Author