Trending Now




बीकानेर,राजस्थान में कांग्रेस की दोबारा सत्ता में वापसी के दावे पर बीजेपी नेता और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने तंज कसा है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ‘मुंगेरीलाल लाल के हसीन सपने’ देख रही है. जयपुर से धौलपुर जा रहे राजेंद्र राठौड़ ने भरतपुर में पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने दावा किया कि सत्तारूढ़ दल के राजनीतिक इतिहास में सबसे बड़ी हार कांग्रेस की दर्ज होगी. राजेंद्र राठौड़ सरकार को बचाने वाले सभी 106 विधायक खुद को वीर समझ रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान में लूट और झूठ का शासन कायम हो गया है.

सदन में तर्कों के आधार पर घेरेगी बीजेपी-राठौड़

उपनेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भ्रष्टाचार से भड़की हुई आग की भट्टी आज तक नहीं देखी. आज प्रदेश में लूट का वातावरण किसी से छुपा हुआ नहीं है. मुख्यमंत्री कहते हैं कि बजट युवाओं को समर्पित होगा, लेकिन राजस्थान में सबसे त्रस्त नौजवान हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) तर्कों के आधार पर सदन में सरकार को घेरेगी. बीजेपी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की मां के निधन पर शोक जताया. उन्होंने कहा कि मां के संस्कार की वजह से नरेंद्र मोदी शिखर पर पहुंचे. कहते हैं मां बच्चे की पहली शिक्षिका होती है.आलाकमान का ध्यान बांटने के लिए बजट सत्र’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां होने के बावजूद हीराबेन ने साधारण जीवन व्यतीत किया और कभी अहंकार नहीं आने दिया. राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि जनवरी महीने में बजट सत्र (Budget Session) आहूत हुआ है और मुख्यमंत्री बार-बार कह रहे हैं कि बजट नौजवानों के लिए समर्पित है, लेकिन राजस्थान में सबसे त्रस्त नौजवान हैं. 16 प्रतियोगी परीक्षाओं का रद्द हो जाना और लुटेरों का पेपर लूट ले जाना बड़ा मुद्दा है. अब प्रदेश में आत्महत्या का सिलसिला शुरू हो गया है. हनुमानगढ़ में राधेश्याम जैसे नौजवान ने आत्महत्या कर ली. हम सत्र में तर्कों के आधार पर सरकार को घेरेंगे. कुर्सी बचाने और आलाकमान का ध्यान बांटने के लिए बजट का सत्र आहूत हुआ है. सत्र उस छाया में हो रहा है जब 92 विधायक अपना त्यागपत्र दे चुके हैं.

Author