Trending Now




बीकानेर,जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे ओम माथुर ओम माथुर भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य हैं ओम माथुर ने कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करने की अपील भी की अजमेर: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो में ओम माथुर कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि जिस आदमी का टिकट मैंने फाइनल कर दिया, उसका पीएम मोदी भी टिकट नहीं काट सकते हैं। मैं जहां खूंटा गाड़ देता हूं, उसके बाद उसे कोई नहीं हिला सकता। ये वीडियो राजस्थान का है। ओम माथुर अजमेर के समीप परबतसर विधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं।

रैली में ओम माथुर ने आगे कहा कि चाहे लिस्ट जयपुर से जाए या दिल्ली से, मेरे खूंटा गाड़ने के बाद उसे कोई नहीं हिला सकता। कोई गलतफहमी मत पालना, अब तो मैं केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य हूं। ओम माथुर के इस बयान की खूब चर्चा हो रही है। कुछ लोग जहां इसे पीएम मोदी को चुनौती बता रहे हैं वहीं कुछ लोग इसे राजस्थान भाजपा में जारी गुटबाजी के बीच अपनी-अपनी ताकत दिखाने के लिए जारी बयानबाजी का हिस्सा मान रहे हैं।ओम माथुर ने इस रैली में कांग्रेस पर भी निशाना साधा और पायलट-गहलोत के झगड़े का जिक्र करके पार्टी को घेरा। माथुर ने कहा- कांग्रेस पार्टी ने सचिन पायलट को लॉलीपॉप दिया। उन्होंने चुनाव से पहले काफी मेहनत की। जब कांग्रेस सत्ता में आई, तब कोई और मुख्यमंत्री बन कर बैठ गया। वहीं अब पार्टी में बगावत करने वाले अशोक गहलोत ही पॉलिटिकल इंस्टीट्यूट खोलने की बात कर रहे हैं।

कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करने की अपील करते हुए ओम माथुर ने कहा कि जो भी इंसान कमल का फूल लेकर आए आपको उसे जिताना है। पार्टी का चेहरा कोई भी हो सकता है। जो भी चेहरा होगा, बहुत खूबसूरत होगा। चेहरा कौन होगा यह सिर्फ पार्लियामेंट्री बोर्ड ही तय करेगा। किसी ने सोचा था क्या महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस, हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर मुख्यमंत्री बनेंगे। इसलिए कौन मुख्यमंत्री बनेगा। इसकी चिंता छोड़ कांग्रेस सरकार के खिलाफ जोर-शोर से जुट जाएं।

बता दें कि साल 2023 में नौ राज्यों में विधानसभा होंगे। इनमें पूर्वोत्तर के चार, दक्षिण भारत के तीन राज्यों के अलावा मध्यप्रदेश और राजस्थान जैसे राज्य भी शामिल हैं। इन विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा अभी से तैयारी में जुट में गई है। राजस्थान सबसे बड़ा कांग्रेस शासित राज्य है। ऐसे में कांग्रेस इसे खोना नहीं चाहती और बीजेपी हर हाल में 2023 में राजस्थान में लौटना चाहती है। यही कारण है कि बीजेपी बूथ स्तर तक खुद को मजबूत करने में लगी है।

Author