Trending Now




बीकानेर व जोधपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में कुख्यात बदमाश हनुमान उर्फ लादेन को जोधपुर के लोहावट से गिरफ्तार किया गया है. हनुमान के कब्जे से तीन किलो एमडी ड्रग्स व एक एसयूवी बरामद की गई है.

सीकर में हुई राजू ठेहट की हत्या में उस पर हथियार आपूर्ति करने का आरोप है.

जोधपुर. जिले के लोहावट थाना क्षेत्र में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात बदमाश हनुमान उर्फ लादेन को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से तीन किलो से ज्यादा एमडी ड्रग्स व एसयूवी जब्त की गई है. लादेन लॉरेंस विश्नोई की 007 गैंग से जुड़ा हुआ है. उसका सीकर में गत दिनों हुई राजू ठेहट की हत्या से भी कनेक्शन है. बताया जा रहा है कि आरोपियों को हथियार आपूर्ति करने में उसका हाथ था.

यह कार्रवाई बीकानेर व जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने बीकानेर में पदस्थापित आईपीएस अमित कुमार की अगुवाई में संयुक्त रूप से की है. जोधपुर पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल भी कार्रवाई पर नजर बनाए हुए थे. शुक्रवार दोपहर को पुलिस की टीमों ने लोहावट थाना क्षेत्र की ढाणी में धावा बोला और लादेन को पकड़ा. पुलिस को देख उसने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने चारो तरफ घेराबंदी कर रखी थी. पुलिस ने उसके पास से तीन किलो से अधिक एमडी ड्रग्स बरामद की. उसकी एसयूवी भी जब्त की है. बीकानेर पुलिस उसे लेकर गई है. उससे राजू ठेहट हत्याकांड को लेकर भी पूछताछ होगी.

जोधपुर में सक्रिय हैं लॉरेंस के गुर्गे: जोधपुर जिले में लॉरेंस के नाम से गैंग चलाने वाले कई गिरोह हैं. कुछ गुर्गे ऐसे भी हैं जो उसके नेटवर्क से जुड़े हुए हैं. जो लॉरेंस के विदेश में बैठे भाई अनमोल व अन्य बदमाशों के संपर्क में हैं. अनमोल जोधपुर के लोहावट क्षेत्र में फरारी काट चुका है. इसके अलावा इस इलाके में लॉरेंस के पंजाब व हरियाणा के बदमाश भी गुपचुप रहते रहे हैं. कुछ समय पहले ही पुलिस ने पंजाब के एक बदमाश को यहां से पकड़ा था. लॉरेंस से जुड़े ज्यादातर बदमाश लोहावट, फलोदी क्षेत्र में सक्रिय हैं. यह इलाका बीकानेर से लगता हुआ है.

Author