Trending Now




बीकानेर,राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर राजस्थान कांग्रेस में उत्साह का माहौल है. पार्टी के नेता लगातार इस यात्रा को सफल बनाने में जुटे हैं.इसी कड़ी में गुरुवार को यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सदस्य देवेंद्र बिस्सा से बात की…

बीकानेर. राजस्थान में चल रही राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की सक्रियता देखते बन रही है. इस यात्रा में भारत यात्री के तौर पर बीकानेर से भी कई कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए हैं. राजस्थान की सीमा में यात्रा के प्रवेश के साथ ही बीकानेर से भी कई नेता लगातार राहुल गांधी के साथ पैदल चल रहे हैं. गुरुवार सुबह यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सदस्य देवेंद्र बिस्सा भी राहुल गांधी के साथ चलते दिखाई दिए. इस दौरान राहुल गांधी उनसे चर्चा भी की. वहीं, बिस्सा ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार की ओर से आम लोगों के हित में हुए कार्यों से उन्हें अवगत कराया.

असम, हिमाचल में भी कर चुके हैं काम: इससे पहले बिस्सा बतौर यूथ कांग्रेस प्रभारी असम और हिमाचल विधानसभा में काम कर चुके हैं. इसके अलावा उन्हें संगठन संचालन व जिलों में काम करने का भी अनुभव है, क्योंकि वो जैसलमेर के प्रभारी के रूप में सेवाएं दे चुके हैं.बीकानेर से ये नेता चल रहे राहुल गांधी के साथ: प्रदेश कांग्रेस की ओर से भारत जोड़ो यात्रा में इंटरव्यू के जरिए नेताओं का राजस्थान में पैदल यात्री के रूप में चयन किया गया. जिनमें आईटी सेल के विक्रम स्वामी, सेवादल के विमल भाटी, प्रदेश सचिव गजेंद्र सांखला, राजेन्द्र मुंड, सुभाष स्वामी, आनंद सिंह सोढा, नितिन वत्सस बिशनाराम सहित अन्य लोग शामिल है, जो लगातार भारत जोड़ो यात्रा में राजस्थान की सीमा में पैदल चल रहे हैं.

यात्रा में शामिल बड़े नेता: इस यात्रा का संयोजक बीकानेर के खाजूवाला से विधायक और प्रदेश के आपदा मंत्री गोविंद मेघवाल को बनाया गया है. वो लगातार इस यात्रा में चल रहे हैं. वहीं, शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला, एग्रो बोर्ड अध्यक्ष रामेश्वर डूडी, ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी, केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत भी यात्रा में शामिल हैं.

18 को बीकानेर के नेता कार्यकर्ता होंगे शामिल: यात्रा में राजस्थान के अलग-अलग जिले को शामिल किया गया है. 18 दिसंबर को फिर से नेता और कार्यकर्ता इस यात्रा में शामिल होंगे. गुरुवार को शहर अध्यक्ष यशपाल गहलोत की अध्यक्षता में एक तैयारी बैठक रखी गई है. जिसमें इस यात्रा में शामिल होने को लेकर चर्चा होगी. बताया जा रहा है कि बीकानेर से करीब 500 से ज्यादा नेता और कार्यकर्ता यात्रा में शामिल होंगे

Author