Trending Now




बीकानेर,हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या के मामले पुलिस अब सतर्क हो गई है. आरोपियों ने निजी कोचिंग और हॉस्टल में एडमिशन लेकर वहां रहकर रेकी की और वारदात को अंजाम दिया.इसके बाद सीकर पुलिस ने सीकर के सभी छात्रावासों का सर्वे शुरू कर वहां रह रहे छात्रों की आईडी और तमाम दस्तावेजों की जांच शुरू कर दी है.

सर्वे में छात्रावास में रहने वाले वार्डन और प्रत्येक छात्र का आईडी प्रूफ लेकर जांच की जा रही है. राजू ठेहट की हत्या के आरोपी यहां सीकर में ही निजी छात्रावास में रहकर ही राजू ठेहट की रेकी की मामले के अनुसार 3 दिसंबर को सुबह हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट का घर के बाहर खड़े का ही आए चार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी थी.भागते हुए आरोपियों ने सीकर में निजी कोचिंग में पढ़कर नीट की तैयारी करने वाली नागौर जिले की निवासी छात्रा के पिता ताराचंद कड़वासरा अपनी बेटी से मिलने के लिए आए हुए थे तो बदमाशों ने ताराचंद कड़वासरा से गाड़ी की चाबी मांगी चाबी नहीं देने पर आरोपियों ने ताराचंद पर भी फायरिंग कर दी, जिससे उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई और ताराचंद की गाड़ी लेकर आरोपी फरार हो गए.

आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी
उसके बाद पुलिस ने चारों और नाकेबंदी करवाई, जिसमें 24 घंटे में पुलिस को सफलता मिली और पुलिस ने घटना में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसमें से गिरफ्तारी के समय आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी तो पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें 2 आरोपी घायल हो गए. इनका इलाज जयपुर के एसएमएस अस्पताल में हो रहा है. वहीं, एक आरोपी नाबालिग होने के कारण उसको बाल संरक्षण गृह में पुलिस सुरक्षा के बीच रखा गया है वहीं दो आरोपियों को पुलिस सुरक्षा के बीच कोतवाली में रखा गया है, जिनका 7 दिन का न्यायालय ने रिमांड दिया है. हत्याकांड के बाद पुलिस शहर में स्थित प्रत्येक छात्रावासों और घरों में रहने वाले छात्रों का वेरिफिकेशन कर रही है

.3 और लोग बीकानेर से अरेस्ट
इस मामले में पुलिस ने 3 और लोगों को बीकानेर से गिरफ्तार किया है जिसमें गैंगस्टर राजू की हत्या की जिम्मेदारी लेने की पोस्ट की थी इसके अलावा हत्या के आरोपियों को 40 हज़ार रुपये ट्रांसफ़र किए थे.

Author