Trending Now




बीकानेर,बीकानेर जिला कलेक्टर पर मंत्री रमेश मीणा इस बात पर नाराज हो गए थे कि वह मोबाइल पर बात कर रहे थे. इस बात को लेकर ब्यूरोक्रेसी और जनप्रतिनिधियों में खींचतान भी देखने को मिली. बुधवार को बीकानेर में खुद सीएम गहलोत के संबोधन के दौरान सरकार के तीन-तीन मंत्री मोबाइल पर व्यस्त नजर आए.बीकानेर. पिछले दिनों बीकानेर में पंचायत राज मंत्री रमेश मीणा के दौरे के दौरान जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल के साथ रमेश मीणा की ओर से किए गए बर्ताव के बाद ब्यूरोक्रेसी में खासा रोष देखने को मिला. वहीं, जिला कलेक्टर के पक्ष में भी कई लोग लामबंद नजर आए. पंचायत राज मंत्री के कार्यक्रम में जिला कलेक्टर फोन पर बात कर रहे थे. इस बात को लेकर मंत्री रमेश मीणा नाराज हो गए और जिला कलेक्टर को कार्यक्रम से बाहर जाने को भी बोल दिया. ब्यूरोक्रेसी ने भी मंत्री के खिलाफ विरोध का रुख अख्तियार किया. इस बात को ज्यादा लंबा समय नहीं हुआ है और एक बार फिर बीकानेर में भी एक ऐसा वाकया नजर आया.

बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बीकानेर के दौरे पर रहे और पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड पर आयोजित मेगा जॉब फेयर में आए. गहलोत के संबोधन के दौरान प्रदेश सरकार के तीन-तीन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, गोविंद मेघवाल मोबाइल पर व्यस्त नजर आए. खुद कौशल उद्यमिता मंत्री अशोक चांदना तो गहलोत के संबोधन के दौरान फोन पर बात करते भी दिखे. एकबारगी मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास भी फोन आने पर मंच से उठकर नीचे गए.

कलेक्टर ने भी उठाया फोन : जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल मुख्यमंत्री के ठीक पीछे वाली कुर्सी पर बैठे थे और उन्होंने भी एक बार फोन पर बातचीत की

.गहलोत की सभा नें लगे मोदी-मोदी के नारे…

मोदी के लगे नारे : पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड में एक बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पहुंचने पर कुछ युवाओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाए. हालांकि, वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन लोगों को किनारे कर दिया.

काले झंडे दिखाने का प्रयास : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीकानेर दौरे के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष वेद व्यास सहित चार युवाओं को पुलिस ने पकड़ा है. बताया जा रहा है कि यह मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने का प्रयास कर रहे थे. काला झंडा दिखाने से पहले ही इन युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया.

जीतेगी कांग्रेस : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी बीकानेर में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि संविधान को पूरी तरह से खत्म करने का प्रयास भाजपा कर रही है. राजस्थान में सरदार शहर में होने वाले उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान में अब तक आठ उपचुनाव हुए. जिनमें से 6 में कांग्रेस जीती है. भाजपा पर टिप्पणी करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि एक जगह उपचुनाव में भाजपा की जमानत जब्त हो चुकी है. वहीं, एक जगह पर भाजपा तीसरे नंबर पर रही है.

Author