Trending Now




बीकानेर.एक स्कूली छात्रा ने हिम्मत दिखाकर परेशान करने वाले चार छात्रों को पुलिस की मदद से पकड़वाया। ये छात्रा को घर से निकलने पर फब्बतियां कसते थे और ब्लैकमेल कर रहे थे। परेशान छात्रा सोमवार को अपने पिता के साथ पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश से मिली और आपबीती बताई। इसके बाद आइजी ऑफिस की स्पेशल टीम को सादावर्दी में भेजकर चारों नाबालिक आरोपियों को दबोच लिया। स्पेशल टीम ने दो घंटे के भीतर इस कार्रवाई को कर आरोपियों को जेएनवीसी पुलिस थाने के सुपुर्द कर दिए। इनके खिलाफ छेड़छाड़ और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस महानिरीक्षक ने छात्रा की शिकायत पर महिला डीवाईएसपी अंजुम कायल, सीआइ मनोज शर्मा, हवलदार विमलेश बिजारणिया की टीम गठित कर सादा वर्दी में छात्रा के साथ भेजा। जेएनवीसी थाना क्षेत्र के गोलपार्क के पास छात्रा को अकेली खड़ी कर सादावर्दी पुलिस अधिकारी थोड़ी दूर पर खड़े हो गए। आरोपी चारों नाबालिक छात्रों ने इस छात्रा को फोन किया तो उसने यहां आने के लिए कहा। जैसे ही यह चारों पहुंचे सादावर्दी पुलिसकर्मियों ने दबोच लिए।

चारों आरोपी नाबालिग

सादावर्दी पुलिस टीम ने चारों से उनकी पहचान के दस्तावेज मांगे और पूछताछ की। इसमें नाबालिग पाए जाने पर उनके खिलाफ पुलिस थाना में मामला दर्ज कर निरूद्ध किया गया है।

Author