Trending Now




बीकानेर,बीछवाल थाना क्षेत्र में शनिवार देररात को श्रीगंगानगर रोड पर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर बीछवाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल युवक को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भेजा, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बीछवाल एसएचओ महेन्द्र दत्त शर्मा ने बताया कि आरसीपी कॉलोनी निवासी सूरजसिंह 22 पुत्र रामसिंह बिष्ट बाइक से घर जा रहा था। वह बाइक में पेट्रोल पंप से तेल डलवा कर सड़क पर आया तभी श्रीगंगानगर की तरफ से तेज रफ्तार में आई राजस्थान लोक परिवहन सेवा की बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे युवक उछल कर बस सड़क पर गिरा और बस की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई्। हादसे के बाद चालक बस को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बस को जब्त कर थाने रखवाया। इस संबंध में देररात तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।
डेढ़ महीने में दूसरा हादसा

जिले में निजी व राजस्थान लोक परिवहन बसों पर कोई लगाम नहीं है। बसें बेरोक-टोक चल रही है। नौ अक्टूबर की रात को कोटगेट थाना क्षेत्र के रानीबाजार चौराहे पर राजस्थान लोक परिवहन की बस की चपेट में आने से सुनारों की गुवाड़ निवासी गीता देवी 70 पत्नी नेमीचं सोनी की मौत हो गई थी। इस हादसे को अभी डेढ़ महीना भी हुआ नहीं कि शनिवार को बीछवाल थाना क्षेत्र में राजस्थान लोक परिवहन की एक अन्य बस ने युवक को कुचल दिया।

Author