Trending Now




बीकानेर,हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी पानीपत में एक युवक ने अपने जन्मदिन पर फांसी का फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. युवक ने फांसी क्यों लगाई इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है.उसके सुसाइड करने का पता तब चला जब घरवालों ने जन्मदिन की बधाई देने के लिए फोन किया और उसने नहीं उठाया. मृतक राजस्थान का रहने वाला था.

पानीपत: राजस्थान के रहने वाले एक युवक ने हरियाणा के पानीपत में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. युवक का शव उसके कमरे में पंखे से लटका मिला. मृतक मार्बल पत्थर लगाने का काम करता था. ठेकेदार का फोन आने के बाद जब मकान मालिक युवक के कमरे में गया तो तस्वीर देखकर उसके होश उड़ गये. कमरे के अंदर युवक पंखे पर फंदे से लटका हुआ मिला. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. मकान मालिक ने घरवालों को भी इसकी जानकारी दी.

मतृक राजस्थान के बीकानेर का रहने वाला था. सूचना मिलने के बाद उसके परिजन राजस्थान के बीकानेर से पानीपत पहुंचे. परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने 174 के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. इस बारे में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि उसका रिश्तेदार मृतक श्यामसुंदर मूल रुप से राजस्थान के बीकानेर की सर्वोदय बस्ती का रहने वाला था जो पिछले करीब 2 साल से पानीपत के सेक्टर 13-17 की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी पानीपत में किराये के मकान में रहता था.मृतक श्याम सुंदर पानीपत में घरों में मार्बल पत्थर लगाने वाले लेबर का सुपरवाइजर था. शुक्रवार को उसका जन्मदिन था उसे जन्मदिन की बधाई देने के लिए परिजनों ने फोन किया था. मगर उसने कॉल रिसीव नहीं किया. परिजनों ने कुछ देर बाद फिर से कॉल कि लेकिन उसने फिर कोई जवाब नहीं दिया. कई बार कॉल करने पर भी उसका जवाब न मिलने पर परिजनों ने उसके ठेकेदार को कॉल किया. श्यामसुंदर से बात करवाने के लिए ठेकेदार ने उसके मकान मालिक को फोन किया.

मकान मालिक ऊपर श्यामसुंदर के कमरे में गया. उसने देखा कि दरवाजे की कुंडी नहीं लगी हुई थी लेकिन दरवाजा बंद था. दरवाजा खोला तो श्यामसुंदर कमरे में पंखे से फंदे पर लटका हुआ था. परिजनों ने बताया की श्याम सुंदर बीती 27 तारिक को दिवाली की छुट्टियों के बाद पानीपत काम पर लोटा था और कोई ऐसा कारण भी नही है जिससे वह परेशान था फिलहाल पुलिस ने 174 के तहत मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया हैं और आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है.

Author