Trending Now




बीकानेर,बीकानेर में महिलाओं की सोने की चेन छीनकर भागे दो युवकों को गंगाशहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों युवकों से रिमांड पर पूछताछ की जा रही है। बीकानेर में पिछले कुछ समय से चेन और मोबाइल स्नेचिंग की घटनाएं बढ़ गई हैं।इस बीच पुलिस ने एक माह की मशक्कत के बाद दो युवकों को गिरफ्तार कर इस प्रवृत्ति को रोकने का प्रयास किया है।

दरअसल गंगाशहर के गोपेश्वर बस्ती में रहने वाली अजय कुमार की पत्नी पायल सुराणा जैन ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि 25 सितंबर की शाम करीब 4.13 बजे वह सड़क पर चल रही थी, तभी दो बाइक सवार मेरी गर्दन पर गिर पड़े। चेन खींच कर भाग गया। इस दौरान महिला भी घायल हो गई। पुलिस ने मामले की जांच हेड कांस्टेबल हेत्रम को सौंपी। जहां लूट की घटना हुई वहां लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। कई दिनों तक जगह-जगह लगे सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस को सुराग मिल गया।

झुंझुनूं के दोनों युवक

पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दो युवकों को गिरफ्तार किया। दोनों झुंझुनू जिले के नवलगढ़ और मालसीसर के रहने वाले हैं. दोनों की उम्र महज 19 और 23 साल है। इनमें निखिल जाट नवलगढ़ का रहने वाला है। वह केवल 19 वर्ष का है। दूसरा युवक हितेश का बेटा नेमीचंद जाट 23 साल का है। वह तहसील मलसीसर पुलिस का रहने वाला है।

इस टीम ने काम किया

युवक की गिरफ्तारी में एसएचओ नवनीत सिंह, हेड कांस्टेबल हेत्रम, कांस्टेबल सीताराम और भूराराम ने विशेष भूमिका निभाई।

Author