Trending Now




बीकानेर,तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम (टीपीएफ) एक अखिल भारतीय संगठन है, जिसकी 70 से अधिक शाखाएँ हैं और 7000 से अधिक पेशेवर रूप से शिक्षित (डॉ, सीए, सीएस, एमबीए, इंजीनियर आदि) देश-विदेश में रह रहे भारतीय इसके सदस्य हैं।

हमारा संगठन एक पंजीकृत एनजीओ है और अपनी विभिन्न परियोजनाओं और गतिविधियों के माध्यम से हमारे समाज के वंचित सदस्यों को स्वास्थ्य सेवाओं देने और शिक्षित करने की दिशा में काम करता है और उन्हें लाभान्वित करता है।
प्रत्येक वर्ष हमारे वार्षिक अधिवेशन मे 500 से अधिक संख्या में सदस्य सम्मिलित होते हैं, जहां देश के प्रतिष्ठित व्यक्तियों को अपने ज्ञान, विचारों और अनुभव को हमारे साथ साझा करने के लिए आमंत्रित किया जाता है।

इस वर्ष अधिवेशन 15-16 अक्टूबर, 2022 को ताल-छपर (जिला चुरू), राजस्थान में जैन तेरापंथ संप्रदाय के गुरु परम पूज्य आचार्य श्री महाश्रमण जी, आध्यात्मिक पर्यवेक्षक मुनि श्री रजनीश जी की पवित्र उपस्थिति में आयोजित होने वाला है। इस सम्मेलन में टीपीएफ के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों, सभी शाखाओं के प्रतिनिधि अपनी टीम के साथ एवं समाज के प्रबुद्ध एवं गणमान्य व्यक्ति विशेष हिस्सा लेते है, जिसका मुख्य उद्देश्य संस्था द्वारा विगत वर्ष में किए हुए कार्यों का अवलोकन करना है और आनेवाले उज्ज्वल भविष्य के लिए चिंतन करना है, जिससे हम अपने मुख्य बिंदु “हमारा संघ, हमारा दायित्व” का निर्वहन कर ज्यादा से ज्यादा समाज को लाभान्वित कर गुरुदेव द्वारा दिए गए मार्गदर्शन का निर्वहन कर समाज के लिए उज्ज्वल भविष्य का निर्माण कर सके।
तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम की 13 वीं वार्षिक साधारण सभा का छापर में हुआ आयोजन

चुनाव अधिकारी श्री बच्छराज दुगड़ के निर्देशन में हुई चुनाव/मनाव प्रक्रिया के पश्चात *भीलवाड़ा निवासी श्री पंकज ओस्तवाल सर्व सम्मति से वर्ष *2022-24 कार्यकाल हेतु तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम के राष्ट्रीय अध्यक्ष हुए मनोनीत

Author