Trending Now




नागौर। जिले के डीडवाना के दौलतपुरा में सोमवार करीब 11: 45 बजे बिना नंबर की सफेद पिकअप ने पुलिस की नाकाबंदी तोड़ कांस्टेबल को टक्कर मार दी जिससे एक कांस्टेबल बुरी तरह से घायल हो गया। इसकी सूचना मौलासर थाने को दी गई तो वहां भी नाकाबंदी करवाई गई। बदमाश यहां भी नाकाबंदी तोड़ फरार हो गए। इस घटना के बाद नागौर पुलिस ने जिले में अलर्ट कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। वहीं यह अंदेशा जताया जा रहा है कि इसमें कोई हार्डकोर अपराधी शामिल हो सकता है।
जानकारी के अनुसार नागौर जिले के मौलासर पुलिस ने मेगा हाईवे डीडवाना-सीकर पर नाकाबंदी करवाई। इस दौरान सीकर की तरफ से तेज स्पीड में आ रही बिना नंबर की पिकअप को रुकवाने की कोशिश की तो उसमें सवार बदमाश ने कांस्टेबल अमीन खान को टक्कर मार वहां से मौलासर थाने की तरफ भागा। इस पर पुलिस मौलासर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी।
यहां पर सुदरासन पुलिस चौकी में भी नाकाबंदी करवाई गई लेकिन पिकअप सवार बदमाश यहां भी बेरिकेड्स तोड़ वहां से फरार हो गए। इस पर एसपी अभिजीत सिंह के निर्देशन में टीम गठित कर आरोपी की तलाशी की जा रही है। वहीं कांस्टेबल आमीन खान को अन्य पुलिसकर्मियों की सहायता से राजकीय बांगड़ चिकित्सालय डीडवाना पहुंचाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।
हार्डकोर अपराधी के होने की संभावना ज्यादा
पुलिस की नाकाबंदी तोड़ कांस्टेबलं को घायल करने के बाद यह अंदेशा जताया जा रहा है कि इसमें हार्डकोर अपराधी भी हो सकते हैं। इसके लिए जिले में नाकाबंदी करवा आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं नागौर जिला अपराधियों के फरारी का सबसे बड़ा ठिकाना बन चुका है। यहां डीडवाना और जायल में कई हार्डकोर बदमाश व कुख्यात तस्कर फरारी काट चुके हैं और अब पुलिस इसी एंगल पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Author