Trending Now




बीकानेर.कोलायत। पत्थर मारकर कार को रुकवाने और नकदी व जेवर लूट ले जाने का मामला सामने आया है। वारदात शुक्रवार देररात को कोलायत थाना क्षेत्र के बीठनोक-बज्जू मार्ग पर हुई। वारदात का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रात को ही दस किलोमीटर तक आरोपियों की धरपकड़ के लिए सर्च अभियान चलाया लेकिन वे हाथ नहीं लगे।

कोलायत एसएचओ बलवंत कुमार ने बताया कि नौखड़ा निवासी मांगीलाल पुत्र सोहनराज सोनी बज्जू के मिठडि़या गांव में सुनार की दुकान करता है। शुक्रवार रात को वह दुकान बंद करके अपने साथी सहीराम व सुंदर के साथ कार में नौखड़ा आ रहा था। बीठनोक के पास अज्ञात व्यक्तियों ने कार पर पत्थर मारा, जिस पर पीडि़त ने कार को रोका। पीडि़त के मुताबिक कार से जब वह नीचे उतरे तो झाडि़यों में से तीन-चार युवक आए। वे कार की बीच वाली सीट पर रखे बैग को ले गए। बैग में 40 हजार रुपए नकदी और सोने-चांदी के जेवर थे।
अंधेरे का फायदा उठाकर भागे बदमाश
पीडि़त मांगीलाल ने बताया कि कार पर पत्थर फेंका जो टायर पर लगा। तेज आवाज होने पर गाड़ी रोकी। गाड़ी से नीचे उतरे। आरोपियों ने कार पर लाठी से वार कर क्षतिग्रसत कर दिया। आरोपियों ने फायर भी किया। वे कुछ माजरा समझ पाते तब तक बदमाश कार से बैग लेकर झाडि़यों के पीछे रोही की तरफ भाग छूटे। बदमाश पैदल ही थे। बदमाशों को ललकारा और उनका पीछा किया लेकिन वे हाथ नहीं लगे।

दस किमी चलाया सर्च अभियान

कोलायत एसएचओ बलवंत ने बताया कि वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बदमाशों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी कराई। वहीं दस किलोमीटर तक जवानों के साथ मिलकर सर्च अभियान चलाया। आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगाया। प्रथमदृष्या जांच में पता चला है कि यह काम स्थानीय बदमाशों का ही है। आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने से पहले रेकी की। मौका व सुनसान जगह पर वारदात को अंजाम दिया। वारदात के दौरान फायरिंग नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शीघ्र आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Author