Trending Now




नोखा,राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय काकड़ा को महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय बनाने की बजाय उसके स्थान पर अन्य विद्यालय को महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय बनाने की मांग को लेकर  ग्रामवासियो व छात्राओ द्वारा  कई दिनों से तालाबंदी करके विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था । आज सुबह नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई मोके पर पहुंचे और ग्रामवासियों व छात्राओं से वार्ता की ।

विधायक बिश्नोई ने मौके पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी श्रीमती माया बजाड़ व सहायक ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश पुनिया को मौके पर बुलाकर वार्ता की । विधायक बिश्नोई ने उच्च अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता करके स्थिति से अवगत करवाया और 1 माह में राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय काकड़ा के स्थान पर अन्य विद्यालय को महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय  बनाने की बात कही । इस आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया ।

विधायक बिश्नोई ने बताया कि कल सरपंच, प्रधान की उपस्थिति में स्कूल में बेठक आयोजित करके राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय काकड़ा के स्थान  राजकीय बालिका  उच्च प्राथमिक विद्यालय बस स्टैंड को डी मर्ज करके महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय बनाने का प्रस्ताव पारित करके उच्च अधिकारियों को भेजा । आज निदेशक से हुई वार्ता के अनुसार एक माह में उपरोक्त प्रस्ताव को स्वीकृत किया जाए अन्यथा ग्रामवासियों के साथ मिलकर अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा ।
इस दौरान प्रधानाचार्य विनीता तंवर,सरपंच श्रीभगवान डेलू  सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे ।

Author