Trending Now




बीकानेर, रांगड़ी चैक के सुगनजी महाराज में चल रहे भक्तामर स्तोत्र के 22 दिवसीय पूजन के दूसरे दिन मंगलवार को साध्वीश्री मृृगावती, सुरप्रिया व नित्योदया के सान्निध्य में स्तोत्र की दूसरी गाथा के साथ भगवान आदिनाथ व मंगलकारी यंत्र का अभिषेक, पूजन व आरती की गई। बुधवार को सुबह सवा नौ बजे भक्तामर की दो गाथाओं का पूजन होगा।
म्ंगलवार को भक्तामर अभिषेक विधान का लाभ कोलकाता प्रवासी बीकानेर मूल के प्रफुल्ल कुमार व शालू सेठिया परिवार की ओर से अमित गोलछा, जया गोलछा, हर्षिता बांठिया व मंजू देवी सोनावत ने तथा वरिष्ठ श्रावक सूरजमल पूगलिया की ओर से सरला बाई पूगलिया, विजया नाहर व विचक्षण मंडल की वरिष्ठ श्राविका मूलाबाई दुग्गड़ ने अभिषेक व पूजन करवाया।
श्री जैन श्वेताम्बर खरतरगच्छ श्रीसंघ व श्री सुगनजी महाराज का उपासरा ट्रस्ट की ओर से आयोजित भक्तामर स्तोत्र  भक्तामर अभिषेक विधान मेें प्रतिदिन अलग यंत्र से अलग-अलग श्रावक-श्राविकाएं अभिषेक करवाएंगे। श्री सुगनजी महाराज का उपासरा ट्रस्ट के मंत्री रतन लाल नाहटा ने बताया कि बीकानेर में पहली बार होने वाले अभिषेक विधान में पूजा के लाभार्थी परिवार की ओर से प्रभावना की गई।

Author