Trending Now




बीकानेर,अखिल भारतीय युवा परिषद के मार्गदर्शन में 17 सितंबर को एक विशाल रक्तदान अभियान का आयोजन किया गया है।जिसमें 2000 से अधिक शिविर के माध्यम से 1.5 लाख यूनिट रक्त एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया है।

इस संबंध में सोमवार को सुबह 10 बजे नोखा, जोरावरपुरा के युवा समूह ने विधायक बिहारीलाल बिश्नोई द्वारा रक्तदान शिविर का बैनर भी जारी किया। विधायक ने युवा वर्ग की तारीफ करते हुए कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं है, आपके द्वारा दिया गया यह रक्तदान किसी की जान बचा सकता है। 17 सितंबर देश के ऊर्जावान प्रधानमंत्री का जन्मदिन भी है, इसलिए तेरापंथ भवन, जोरावरपुरा में आयोजित इस रक्तदान शिविर को सफल बनाने के लिए सभी लोग इस पवित्र कार्य में भाग लें।

पार्षद देवकिशन चांडक ने कहा कि रक्तदान के इस महाकुंभ में सभी को उत्साह से रक्तदान करना चाहिए। सबसे अधिक रक्तदान करने के लिए अखिल भारतीय युवा परिषद का नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है।

यहाँ उपस्थित

इस दौरान तेरापंथ युवा परिषद के अध्यक्ष सुरेंद्र बुचा, मंत्री राजेश छाजेद, कोषाध्यक्ष सुनील मारोठी, अरिहंत बुका, मनीष बुचा, कमल बुका, पवन बैद, प्रदीप कोचर आदि मौजूद रहे।

Author