Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के लूणकरणसर में दो युवकों ने दो घरों में तोड़-फोड़ की, ताले तोड़कर अलमारी में रखे मोबाइल फोन चुरा लिए। यहां रखे सोने-चांदी के गहनों पर ध्यान न देते हुए वह अपने साथ एक सेव और एक बोतल कोल्ड ड्रिंक ले गया।दोनों युवकों ने रास्ते में एक जगह रुककर सेव और कोल्ड ड्रिंक का लुत्फ उठाया। चोरी के कुछ देर बाद ही एक मकान मालिक की नींद खुल गई तो काफी मशक्कत के बाद इन युवकों को पकड़ लिया गया। फिलहाल पुलिस दो युवकों से पूछताछ कर रही है।

दरअसल, रविवार की रात एक से दो बजे के बीच लुनकरणसर के रामलाल गहलोत और सुखदेव खातोद के घर में दो युवकों ने लूटपाट की. चोरों की दिलचस्पी सोने-चांदी के सामान से ज्यादा मोबाइल में थी। ऐसे में इन घरों के ताले तोड़ दिए गए और मोबाइल वहीं से छीन लिया गया। वे मोबाइल के साथ एक जगह रखे सेव व कोल्ड ड्रिंक भी साथ ले गए। उसने अलमारी से एक बैग भी उठाया। बैग घर से कुछ दूरी पर खोला गया था लेकिन उसमें केवल कपड़े थे। जिसे वहीं फेंक दिया गया।

रामलाल और सुखदेव ने बताया कि रात में जागने के बाद आसपास के घरों में पूछताछ की गई। इस दौरान वह एक घर में पैरों के निशान और बाद में मोटरसाइकिल के पहिए के निशान के साथ पहुंचता है। जहां सो रहे दो युवकों के पास से कुछ मोबाइल फोन मिले। मौके पर बुलाए जाने के बाद युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इन युवकों के पास से छह मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। मौके का मुआयना करने के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

जिले में भी चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं

गंगाशहर में जैन फर्नीचर के पास हनुमानमल गुडगुड़िया के घर से चांदी का सामान चोरी हो गया है. गंगाशहर थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार चांदी की प्लेट, गिलास, रिटर्न, कटोरी, चम्मच, जग, नारियल और सिक्के किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिए। कुछ दिन पहले हुई इस चोरी को लेकर अब प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं जसरासर में शंकरदास थवारिया के घर से भी चोरी हो गई है। तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Author