Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में आए दिन हादसे हो रहे हैं।एक सप्ताह पहले सगाई करने वाले युवक की मौत के बाद गुरुवार की रात श्रीडूंगरगढ़ की सड़क पर एक और युवक की मौत हो गयी। इस बार अनियंत्रित बाइक की चपेट में आने से युवक ने खेत के किनारे पत्थर जा टकराया और सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गयी।

गांव ढोलिया निवासी लेखराम गोदारा जागरण में हिस्सा लेकर बाइक से घर लौट रहा था। उनके साथ उनके दोस्त किशनराम नाई भी थे। ये दोस्त गुरुवार रात करीब डेढ़ बजे उदारासर गांव से लौट रहे थे। रास्ते में बाइक अनियंत्रित हो गई। जिससे लेखराम खेत के बगल में लगे तार और पत्थर की पट्टी से टकरा गया। मित्र किसानराम बहुत दूर मिट्टी में गिर गया। लेखराम के सिर में गंभीर चोट आई। किसानराम भी उसे अस्पताल ले गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। लेखराम के चाचा उसे अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार की सुबह परिवार को मौत की खबर मिलने के बाद से पूरे घर में मातम छाया हुआ है।

हर दिन एक मौत

श्रीडूंगरगढ़ शहर व आसपास के गांवों में देर रात बाइक सवार युवकों की मौत हो रही है। 28 वर्षीय हनुमान सिंह दिवंगत लुनसिंह चंदवाड़िया का पुत्र तोलियासर बुधवार देर रात दुकान से अपने गांव जा रहा था. उनकी मोटरसाइकिल कुछ समय पहले तोलियासर के पास एक गाय से टकरा गई थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई और गाय भी वहीं गिर पड़ी।

हेलमेट नहीं था

बिना हेलमेट बाइक चला रहे श्रीडूंगरगढ़ के इस तीसरे युवक की मौत हो गई है। पिछले एक महीने में बिना हेलमेट के तीन मौतों के बाद पुलिस प्रशासन भी सख्त कार्रवाई कर रहा है। एसएचओ वेदप्रकाश श्योराण ने बताया कि बिना हेलमेट बाइक चलाने पर चालान काटने की सख्त कार्रवाई की जा रही है।

Author