Trending Now




जयपुर,राजस्थान बीजेपी ने कल 4 सितंबर को प्रदेश पदाधिकारियों और कोर कमेटी की बैठक बुलाई है। प्रदेश भाजपा मुख्यालय जयपुर में होने वाली इन बैठकों में 8-10 सितंबर तक जोधपुर में होने वाली ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक, भाजपा बूथ अध्यक्ष के सम्मेलन और अमित शाह के अभिभाषण की तैयारी की जाएगी।साथ ही राज्य की गहलोत सरकार के खिलाफ आगामी कार्यक्रमों और चुनावी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

साफ हो गया है कि राजस्थान में 2023 के विधानसभा और 2024 के लोकसभा चुनाव पीएम मोदी के चेहरे पर होंगे। इसलिए राजस्थान में बीजेपी की राजनीति केंद्रीय बीजेपी के निर्धारित प्रारूप में चलेगी. जिसमें मोदी का चेहरा चमकेगा और केंद्र सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को बढ़ावा मिलेगा। बीजेपी अब राजस्थान में सक्रिय होगी और चुनाव की तैयारी शुरू करेगी. राजस्थान में बीजेपी को खत्म करने के लिए राष्ट्रीय स्तर के नेता आ रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलने का प्रस्ताव है।
नागौर के डीडवाना में भाजपा का किसान सम्मेलन 4 सितंबर को सुबह 11 बजे

राजस्थान में किसान वर्ग को संतुष्ट करने के लिए भाजपा राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में किसान सम्मेलन आयोजित करेगी। 4 सितंबर को प्रातः 11 बजे अजमेर संभाग के नागौर जिले के डिडवाना में किसान सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें हजारों किसान जुटेंगे। इसके बाद बीकानेर, कोटा, उदयपुर, भरतपुर और जोधपुर संभागों में हर एक या दो महीने में एक बड़ा किसान सम्मेलन पार्टी का आयोजन किया जाएगा। किसान सम्मेलन के माध्यम से किसानों से भाजपा को वोट देने की अपील की जाएगी।
किसान सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बाबूभाई जावलिया, भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, सांसद दीया कुमारी, घनश्याम तिवारी को आमंत्रित किया गया है. भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रानवन, प्रदेश उपाध्यक्ष हरीश पाटीदार, हीरालाल नगर, किसान मोर्चा के महासचिव ओपी यादव, जालमसिंह भाटी, राज्य मंत्री अशोक धाभाई, जगदीश देवासी, जगदीश सैनी, घेवरम विश्नोई, रामावतार मीणा, मोर्चा के पदाधिकारी व जिला कलेक्टर. डॉ। सम्मेलन में प्रदेश भर के राष्ट्रपति, कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

6 सितंबर को पूनिया-शेखावत-चौधरी करेंगे रामदेवरा पदयात्रा

छह सितंबर को सतीश पुनिया, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और कैलाश चौधरी पोकरण से रामदेवरा तक 13 किलोमीटर की पैदल यात्रा करेंगे। जोधपुर संभाग के ओबीसी और किसान नेताओं को शिक्षित करने के साथ ही संभाग के जिलों में पार्टी चुनाव का माहौल भी तैयार किया जाएगा।
प्रकाश जावड़ेकर कल आएंगे जयपुर

प्रकाश जावड़ेकर, मोदी@20 अभियान के राष्ट्रीय समन्वयक और पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया 3 सितंबर को सुबह 9.30 बजे जयपुर के चंदवाजी में निम्स विश्वविद्यालय में एक ज्ञानवर्धक सम्मेलन करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री तक के अपने 20 साल के राजनीतिक सफर के बारे में प्रबुद्ध लोगों से बातचीत करेंगे। मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों से बुद्धिजीवियों को अवगत कराया जाएगा। इस दौरान सीए, अधिवक्ता, डॉक्टर, भूतपूर्व सैनिक, लेखक, अर्थशास्त्री, कलाकार, गैर सरकारी संगठन, धर्मगुरु, उद्योग जगत और व्यवसायी लोगों से बातचीत होगी। इस अधिवेशन में विधायक वासुदेव देवनानी, भाजपा जयपुर ग्रामीण उत्तर जिलाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा समेत कई नेता मौजूद रहेंगे।

Author