Trending Now




बीकानेर.फड़ बाजार में लग रहे फल-सब्जियों के ठेले गाड़ों को मार्ग पर शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया है। संभागीय आयुक्त व ठेला गाड़ा यूनियन के पदाधिकारियों के बीच हुई वार्ता में फड़ बाजार में संचालित हो रहे ठेले गाड़ों को राजीव मार्ग पर शिफ्ट करने पर सहमति बनी। संभावना है कि आज से फड़ बाजार के ठेले गाड़े राजीव मार्ग पर शिफ्ट होने शुरू हो जाएंगे। रविवार को निगम दल ने राजीव मार्ग पर संचालित हो रहे फास्ट फूड,आइसक्रीम के ठेलों को राजीव मार्ग से हटवाने की कार्रवाई की। निगम होमगार्ड इंचार्ज ऋषिराज आचार्य सहित होमगार्ड के जवान व यूनियन पदाधिकारी मौजूद रहे।

फड़ बाजार फल सब्जी विक्रेता यूनियन के अध्यक्ष एम डी चौहान ने बताया कि संभागीय आयुक्त के निर्देश पर सोमवार से फड़ बाजार के ठेले गाड़े राजीव मार्ग पर शिफ्ट होने शुरू हो जाएंगे। चौहान ने बताया कि यूनियन प्रारंभ से ही उचित स्थान पर मंडी को शिफ्ट करने की मांग करता रहा है। संभागीय आयुक्त तथा टाइगर ठेला यूनियन के युधिष्ठर सिंह भाटी, मुरलीधर सर्वटे, एम डी. चौहान, संजू मुगल, असलम अली पठान, प्रदीप सिंह संरदार, इनायत अली कुरैशी, नौशाद अली, रमजान मुगल सहित यूनियन पदाधिकारियों के बीच बनी सहमति के अनुसार फड़ बाजार के ठेले गाड़े, राजीव मार्ग पर शिफ्ट होंगे। इनकी संख्या 220 है।

फड़ बाजार रोड होगी क्लीयर

फड़ बाजार में संचालित हो रहे ठेले गाड़े राजीव मार्ग पर शिफ्ट होंगे। सोमवार से यह कार्य शुरू हो जाएगा। यूनियन ने सहमति जताई है। फड़ बाजार रोड से सभी ठेले गाड़े हट जाएंगे। वर्तमान में जो राजीव मार्ग पर फास्ट फूड के ठेले लग रहे हैं, उनको सामने की साइड में स्थान दिया जाएगा।

डॉ. नीरज के पवन, संभागीय आयुक्त, बीकानेर

Author