Trending Now




बीकानेर,नकली पान मसाला व जर्दा के साथ तीन व्यक्तियों को पकड़ा है। आरोपी पान मसाला बेचने जा रहे थे। आरोपियों के खिलाफ गंगाशहर थाने में मामला दर्ज किया गया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर अमित कुमार बुड़ानिया ने बताया कि गुरुवार को विमल पान मसाला बनाने वाली कंपनी के प्रतिनिधि ने सूचना दी कि कंपनी के नाम से कुछ लोग नकली माल बना रहे हैं और कंपनी का नाम लगाकर बेच रहे है। इसने बताया कि आरोपी एक कार में माल लेकर नोखा की तरफ जा रहे हैं।

बीच रास्ते में रोक कर पकड़ा
एएसपी ने बताया कि सूचना के बाद कोतवाली एसएचओ नवनीत सिंह के नेतृत्व में गंगाशहर पुलिस को भेजा। पुलिस टीम ने उदयरामसर के पास कार को रुकवाया। कार में अलवर निवासी जितेन्द्र अग्रवाल, केसरदेशर जाटान निवासी पुखराज व बलराम सवार थे। कार से विमल पान मसाला के 1612. पैकेट, तानसेन के 210, बी जीरो जर्दा के 210 व टी जीरो जर्दा के 1612 पाऊच बरामद किए। पुलिस ने कार व माल को बरामद कर लिया। आरोपियों के खिलाफ कॉपी राइट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
बीकानेर में बनाकर बाहर सप्लाई करते
एएसपी बुड़ानिया ने बताया कि उक्त आरोपी बीकानेर में ही माल तैयार करके गांवों, तहसील मुख्यालय व दूसरे जिलों में बेच कर मोटा मुनाफा कमा रहे थे। आरोपी लंबे समय से ऐसा कर रहे थे। कंपनी प्रतिनिधि इन पर नजर रखे हुए थे।

Author