Trending Now




उदयपुर,पीसीसी प्रमुख गोविंद डोटासरा के सवालों पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पलटवार किया है। शेखावत ने कहा- पीसीसी प्रमुख विश्वेंद्र सिंह से आवाज का नमूना क्यों नहीं मांगते?जब से यह मामला सामने आया है तब से आज तक राजस्थान पुलिस ने मुझे अपनी आवाज का नमूना देने के लिए एक भी नोटिस नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि जो देश की कानून व्यवस्था को समझते हैं। वे जानते हैं कि पुलिस सीधे किसी व्यक्ति को उनके खिलाफ सबूत देने के लिए नोटिस जारी नहीं कर सकती है। इसके लिए कोर्ट का आदेश होना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब 2021 में राजस्थान का भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कोर्ट गया था। इस बीच कोर्ट ने उनकी अर्जी खारिज कर दी। वॉयस सैंपल को लेकर कोर्ट ने पुलिस को इजाजत नहीं दी। इतना ही नहीं राजस्थान पुलिस ने मुझे आज तक नोटिस भी नहीं दिया है। तो मैं आवाज का नमूना कैसे प्रदान करूं? पीसीसी प्रमुख डोतसारा द्वारा बार-बार पूछे जाने के बाद अब विश्वेंद्र सिंह भी पूरे मामले पर उसी स्वर में बोल रहे हैं। शेखावत ने कहा कि जो सवाल उठा रहे हैं। वे मुझे अपने दम पर मुझे बदनाम करने का मौका दे रहे हैं।

शेखावत शुक्रवार को एक दिवसीय उदयपुर दौरे पर उदयपुर पहुंचे थे। इस बीच शेखावत ने पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह द्वारा उठाए गए सवालों का एक-एक कर जवाब दिया। दरअसल, हाल ही में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर आवाज के नमूने देने से कतराने का आरोप लगाया था। आज़ादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत शेखावत विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया के साथ नगर निगम के दीनदयाल उपाध्याय सभागार में शहीद सम्मान समारोह में शामिल हुए। जिसमें स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों के परिवारों को सम्मानित किया गया।

Author