Trending Now




बीकानेर,आज स्थानीय वरिष्ठ जन भ्रमण पर मेजर पूर्णसिंह सर्किल के पास बीएसएफ बीकानेर सेक्टर के डीआईजी  पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ का क्षत्रिय सभा गौरव सेनानी एसोसिएशन बिकाणा द्वारा नागरिक अभिनंदन किया गया उल्लेखनीय है कि पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने गत दिनों नीदरलैंड के रोटीरेडम में आयोजित वर्ल्ड पुलिस गेम्स में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए एक स्वर्ण, तीन रजत पदक हासिल कर भारत का परचम पूरे विश्व में फहराया ।

अपने उद्बोधन में राठौड़ ने बताया कि वह गोल्फ जैसे खेल को लेकर बीकानेर में उत्सुक खिलाड़ियों को तैयार करने के प्रयास कर रहे हैं इसी क्रम में यहां गोल्फ के दो मैदान भी उन्होंने अपनी देखरेख में तैयार किए हैं उन्होंने बताया कि बीकानेर वासियों द्वारा किए गए इस अभिनंदन से बहुत ही अभिभूत हुआ हूं, आपके इस प्रेम व स्नेह से हमारा मनोबल बढ़ता है अन्तर्राष्ट्रीय गोल्फ प्रतिस्पर्धा में एक स्वर्ण पदक व तीन रजत पदक प्राप्त होना, आप सभी के प्यार व आशीर्वाद का ही प्रतिफल है ।
कार्यक्रम में सभी का स्वागत करते हुए प्रिय सभा के प्रवक्ता प्रदीप सिंह चौहान ने राठौड़ का पारिवारिक आधिकारिक परिचय करवाया, अभिनंदन के अंतर्गत क्षत्रिय सभा के अध्यक्ष करण प्रताप सिंह सिसोदिया ने पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ को साफा पहनाकर, गौरव सेनानी एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्नल हेम सिंह शेखावत , महावीर सिंह तवर व क्षत्रिय सभा के पूर्व अध्यक्ष बजरंग सिंह रोयल ने माल्यार्पण कर उनका अभिनंदन किया । कार्यक्रम की मुख्य बात यह रही कि इसमें दो नन्हे बच्चों ने पुष्पेंद्र सिंह का माल्यार्पण कर उनका अभिनंदन किया जिससे वह बहुत ही अभिभूत हुए ।
इस अवसर पर बीकानेर के गणमान्य व संभ्रांत नागरिक, महिलाएं व बच्चे उपस्थित थे जिसमें मुख्य रूप से कर्नल महेंद्र सिंह, क्षत्रिय सभा के पूर्व कमांडेंट बीएसएफ भंवर सिंह ऊदट, सुबोध सोबत, नरेंद्र सिंह तंवर, जुगल सिंह बेलासर, डूंगर सिंह तेंहदेसर , गिरधारी सिंह, अश्वनी घई वीरेंद्र सिंह नरुका, व्यापार मंडल के सदस्य , बीएसएफ के जवान एवं अधिकारीगण, इत्यादि उपस्थित थे । कार्यक्रम के अंत में गौरव सेनानी एसोसिएशन के कर्नल हेम सिंह शेखावत ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया, कार्यक्रम का संचालन क्षत्रिय सभा के प्रवक्ता प्रदीप सिंह चौहान ने किया ।

Author