Trending Now




श्रीगंगानगर,मंगलवार को शहर के युवाओं ने सामाजिक कार्यकर्ता रमजान अली चोपदार के नेतृत्व में एलएंडटी के कार्यालय में घुस गए और हल्ला-बोल प्रदर्शन किया। वही सैंकड़ो युवाओं ने एलएंडटी के दफ्तर में विशाल सभा का भी आयोजन भी कर दिया।
सामाजिक कार्यकर्ता चोपदार ने सम्बोधित करते हुए कहा कि एलएंडटी ने निगरानी विभाग आरयूआईडीपी के साथ साँठ-गांठ करते हुए शहर के विकास को भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ा दिया। इस दौरान आरयूआईडीपी के अधीक्षण अभियंता मौके पर पहुँचे। जिनको युवाओं ने खूब लताड़ पिलाई।
नारेबाजी और हंगामे के बीच भारी पुलिस बल भी तैनात रहा। 15 सदस्यीय शिष्टमंडल ने आरयूआईडीपी और एलएंडटी के अधिकारियों से वार्ता करते हुए मांग रखी कि समयावधि गुजरने के पश्चात नियमानुसार पैनल्टी लगाने, क्षतिग्रस्त कार्यो को गुणवत्ता से करने, गुणवत्ताहीन कार्यो के कारण हुए नुकसान का मुआवजा देने की मांग वार्ता में रखी। जिस पर आरयूआईडीपी के अधीक्षण अभियंता ने ठोस आश्वासन देते हुए एलएंडटी पर कार्यवाही करने का कहा है। इस अवसर पर रमजान अली चोपदार,लोकेश मनचंदा, डॉ मदन मेव, संजीव सैनी, रजत स्वामी, सुशील सिहाग, सुदेश बिश्नोई, रोहित बिश्नोई, सलीम अली चोपदार, अली अब्बास, सोनू चुघ, अम्बर जयपाल, दीपक मेव, बंटी मौर्या, सतपाल पन्नू, मोनू दायमा, पारस सारस्वत, भूपेन्द्र बिश्नोई, गजानंद कड़वासरा, अमीलाल सुथार, निशांत पारीक, प्रदीप चायल सहित बड़ी संख्या में युवा शामिल थे।

Author