Trending Now




बीकानेर के नयाशहर थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.हाल ही में शिक्षा मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला के भतीजे के घर चोरी का रहस्य उजागर नहीं हुआ क्योंकि चोर रामपुरा बस्ती में दूसरे घर से भाग गया। इस बार भी सोने-चांदी के गहनों के साथ पचास रुपये नकद भी ले गए। हर बार की तरह इस बार भी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नयाशहर थाने के रामपुरा गली निवासी रामकुमार सारस्वत ने प्राथमिकी दर्ज करायी है कि अज्ञात चोरों ने उनके घर में घुसकर सोना, चांदी के जेवर व नकदी चुरा ली। चोरों ने करीब 80 ग्राम सोने के जेवर, चार किलो 200 ग्राम चांदी के जेवर ले लिए। करीब साढ़े सात लाख के सोने-चांदी के जेवरात के साथ ही पचास हजार की नकदी भी ले गए। इसके अलावा घर से कई छोटी-छोटी चीजें गायब हैं।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आसपास के घरों और सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है, अभी तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

कल्ला के घर चोरी का पता नहीं

दूसरी ओर, डॉ. बी.डी. कल्ला के भतीजे नरेंद्र कल्ला के घर में हुई चोरी का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की। युवक की पहचान भी हो गई है लेकिन चोरी का राज अभी तक सामने नहीं आया है। इस मामले में महेंद्र कल्ला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

Author