Trending Now




बीकानेर.छतरगढ़। छतरगढ़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक कार पलटा खा गई। कार में दो व्यक्ति सवार थे। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार में फंसे दोनों व्यक्तियों को बाहर निकाला। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार की डिक्की से अवैध डोडा-पोस्त मिला। पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। कार व डोडा पोस्त को जब्त कर लिया।

छतरगढ़ एसएचओ जयकुमार भादू ने बताया कि शुक्रवार को थाने से पुलिस टीम गश्त पर थी। तब सूचना मिली कि 460 आरडी के पास एक कार पलटा खा गई है। कार में दो व्यक्ति सवार है। पुलिस टीम वहां पहुंची तब कार पलटने से क्षतिग्रस्त थी। पलटने के कारण कार के दरवाजे क्षतिग्रस्त हो गए, जिससे दोनों व्यक्ति अंदर फंसे हुए थे। पुलिस जवानों ने उन्हें बाहर निकाला। कार में बज्जू थाना क्षेत्र के गज्जेवाला चक जीडब्लयूएमए निवासी फरसाराम 27 पुत्र रामचन्द्र बिश्नोई एवं हनुमानगढ़ के खुईया थाना के उदासर बड़ा निवासी लोकेन्द्रसिंह 27 पुत्र शिशपाल सिंह को निकाला। गनीमत रही कि हादसे में दोनों को मामूली चोटें आई। कार की डिक्की से एक थैला बरामद हुआ, जिसमें करीब 20 किलो डोडा-पोस्त बरामद किया। पुलिस ने दोनों को कार से निकाल कर स्थानीय अस्पताल ले गई, वहां पर प्राथमिक उपचार कराया। उसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

डोडा-पोस्त बेचते हैं आरोपी
एसएचओ भादू ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह दोनों पार्टनर है और डोडा-पोस्त बेचने का काम करते हैं। यह डोडा-पोस्त बज्जू के फुलासर निवासी रामकुमार पुत्र बालूराम बिश्नोई से खरीद कर लाए हैं। डोडा-पोस्त खुईयां थाना क्षेत्र के उदासर बड़ा गांव ले जा रहे थे।

Author