Trending Now




भरतपुर ACB ने अलवर के दो CGST के अधिकारियों को 4 लाख की रिश्वत लेकर जाते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। दोनों अधिकारी भरतपुर के रीको इंड्रस्टीज एरिया में एक ऑइल मिल पर फर्जी स्टॉक बताकर ऑइल मिल मालिक से 10 लाख रुपये की डिमांड कर रहे थे। 4 लाख में सौदा हुआ, ऑइल मिल के मालिक ने ACB को इसकी शिकायत की और ACB ने उन्हें अलवर जाते समय गिरफ्तार कर लिया।

घूसखोर धनराज कुमावत CGST का सुपरिटेंडेंट दूसरा आरोपी विनय यादव CGST के इन्स्पेक्टर आज दोनों भरतपुर के रीको इंडस्ट्रीज एरिया में स्थित एक ऑइल मिल पर पहुंचे और ऑइल मिल का स्टॉक चेक किया। तब दोनों आरोपियों ने ऑइल मिल मालिक को बताया कि उन्होंने 9 करोड़ का फर्जी स्टॉक कर रखा है। दोनों अधिकारी ऑइल मिल मालिक डरा धमका कर उससे 10 लाख की रिश्वत की मांग करने लगे और ऑइल मिल मालिक को गिरफ्तार करने की धमकी देने लगे। ऑइल मिल मालिक ने ऑइल मिल के कागज दोनों अधिकारियों को दिखाए। जिसके बाद 4 लाख रुपये में सौदा तय हुआ। ऑइल मिल के मालिक ने दोनों अधिकारियों को 4 लाख रुपये की रिश्वत दे दी साथ ही इसकी शिकायत भरतपुर ACB में भी कर दी।

शिकायत मिलने के बाद ACB की टीम मौके पर पहुंची और CGST के अधिकारियों की गाड़ी को रीको के CNG पम्प पर रोक लिया और उसे चेक किया तो गाड़ी में 4 लाख रुपये रखे हुए थे जिस पर दोनों अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Author