Trending Now




बीकानेर,बीकानेर सैन समाज ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को उनकी चांदी की मूर्ति बनाकर भेंट की है। ओम बिरला की इस मूर्ति का नोखा में निर्माण करवाया गया था। बीकानेर सैन समाज के संयोजक शम्भू मारू अतुल की ओर से यह मूर्ति भेंट की गई। कोटा में गुरुवार को आयोजित एक संक्षिप्त कार्यक्रम में यह मूर्ति भेंट की गई।
शम्भू मारू ने बताया कि बीकानेर सैन समाज की ओर से शिव वैली स्थित फ्लोरल हॉस्पिटल निशुल्क घुटना ऑपरेशन शिविर लगाया गया है।  इस शिविर में सभी प्रकार की जांचें, ऑपरेशन, दवाएं और छुट्टी मिलने पर अगले दस दिन तक की दवा भ्ज्ञी निशुल्क दी जा रही है। इसके अलावा भर्ती मरीज और उनके साथ रहने वाले परिजनों को दोनो समय का भोजन और चाय-नाश्ता भी  निशुल्क उपलब्ध करवाया जा रहा है। शिविर में 101 घुटना ऑपरेशन का लक्ष्य हासिल करने के उपलक्ष में यह मूर्ति भेंट कर ओम बिरला का अभिनंदन किया गया।
इस शिविर का अब तक केन्द्रीय संस्कृति राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, राज्य में शिक्षा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला, बिरला परिवार की श्रीमती मीनू बिरला, उरमूल डेयरी के चैयरमैन नोपाराम जाखड़, नगर विकास न्यास के पूर्व चैयरमैन महावीर रांका, श्रीडूंगरगढ़ के पूर्व प्रधान छैलू सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता गुमान सिंह राजपुरोहित, उरमूल डेयरी के पूर्व चैयरमैन हेतराम बिश्नोई समेत अनेक लोग अवलोकन कर चुके हैं। शिविर अवलोकन के दौरान ही श्रीमती मीनू बिरला को यह प्रतिमा लोकसभा अध्यक्ष को भेंट करने के लिए प्रदान की गई थी।

Author