Trending Now




बीकानेर,चिकित्सा के क्षेत्र में डॉ जय किशन सुथार द्वारा कई नए आयाम हासिल किए हैं डॉक्टर धरती के भगवान माने जाते हैं इसी छोटी सी धारणा को सिद्ध किया हृदय रोग से पीड़ित कुसुमिता शर्मा ने; और उन्होंने नया जीवन देने वाले डॉ• को ही

भगवान का दर्जा दे दिया
कुसुमिता शर्मा ने बताया बताया की जन्म से ही उसके हदय के वाल्व खराब थे वह कुछ भी करने के असमर्थ थी यहां तक की उसका चलना फिरना भी दुश्वार हो रहा था और उन्हें हदय की सर्जरी की आवश्यकता थी और यह सर्जरी बीकानेर के कार्डियोवैस्कुलर सर्जन डॉक्टर जयकिशन सुथार के हाथों से आज से ठीक 1 साल पहले किया गया और मुझे नया जीवनदान मिला ! सर्जरी के बाद मैं अब बिल्कुल स्वस्थ हूं और नया जीवन दान देने के लिए डॉक्टर जयकिशन सुथार और उनकी टीम के सदस्य सचिन सुथार श्रवण चाडी प्रेम सुथार व अन्य सभी सदस्यों का दिल से आभार व्यक्त करते हुए अपने नए जन्मदिवस पर आप सभी को शुभकामनाएं देती हूं !
नागौर मेड़ता से कुसुमिता शर्मा आज 9 जून को बीकानेर आई और हार्ट सर्जरी के दिन को जन्मदिन के तौर पर मनाते हुए डॉक्टर जय किशन सुथार के हाथों जन्मदिन का केक कटवाया और डॉक्टर साहब को माला पहनाकर स्वागत व आभार व्यक्त किया ! 9 जून 2021 को ही डॉक्टर जय किशन सुथार ने कुसुमिता शर्मा का हदय ऑपरेशन कर नया जीवनदान दिया था !
इस अवसर पर अपेक्स हॉस्पिटल के संपूर्ण स्टाफ के साथ साथ डॉ तनवीर मलावत डॉ आर पी अग्रवाल डॉ मनीष बोथरा डॉ सुरेंद्र पूनिया डॉक्टर सरवन सिंह डॉ सुकांत विजय डॉक्टर अखिलेश शेखावत डॉ बलबीर सिंह डॉ गिरीश तवर डॉ रूपेंद्र शेरगिल डॉक्टर इमरान पठान सचिन सुथार श्रवण चाडी पवित्र व अन्य नर्सिंग स्टाफ उपस्थित रहे!
कुसुमिता शर्मा ने डॉक्टर जय किशन सुथार का आभार जताते हुए दो लाइन में बोला *पहले ह्रदय भारी था*
*अब ह्रदय आभारी है*

Author