Trending Now




बीकानेर,ऑपरेशन क्लीन के तहत पुलिस बदमाशों, हार्डकोर एवं वांछितों के पीछे पड़ी है। तीन दिन से पुलिस भाग-दौड़ करते थक गई है। अभियान के तीसरे दिन रेंज के चारों जिलों में टॉप-10 में शामिल सात बदमाशों को पकड़ा गया है। पुलिस टॉप-10 ऑरोपियों को पकड़े में 52 फीसदी कामयाब हुई है। 40 बदमाशों में से जिला टॉप-10 में शमिल अब तक 23 बदमाशों को दबोच लिया है।

बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि अभियान के तीसरे दिन रेंज में टॉप-10 बदमाशों में से सात, 10 स्थायी वारंटी, 68 गिरफ्तारी वारंटी, एक भगौड़ा, मुकमदों में वांछित 15 को पकड़ा। इसके अलावा भादंसं की धारा 110 में 32, धारा 151 में 64 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। आबकारी एक्ट में 24 प्रकरण, एनडीपीएस एक्ट में एक, कुआ एक्ट में 12 प्रकरण दर्ज किए गए हैं। एमवी एक्ट के तहत कुल 66 वाहनों को जब्त किया गया है। ऑपरेशन क्लीन के तहत ही हनुमानगढ़ पुलिस ने हत्या के मामले में वांछित पंजाब के बाघा पुराना जिला मोगा निवासी अनिल झिंझा पुत्र देवीलाल जाट को पकड़ कर पंजाब पुलिस को सौंपा हैं।

ऑपरेशन क्लीन के तहत जिले के टॉप-10 में शामिल बदमाशों में से तीन दिन में केवल तीन ही पकड़ में आए हैं। मंगलवार को बज्जू थाने का एनडीपीएस के मामले में वांछित को पकड़ा गया है। जोधपुर के चाकसू थाना क्षेत्र के केलनसर निवासी रमेश पुत्र लाघुराम बिश्नोई को पकड़ा गया है। यह बज्जू थाने के एनडीपीएस मामले में वांछित था।

जिला टॉप-10 में शामिल बदमाशों को पकड़ने में अभी तक हनुमानगढ़ जिला अंकतालिका में पहले स्थान पर बना हुआ है। हनुमानगढ़ जिला पुलिस ने टॉप-10 में शामिल बदमाशों में से 10 और एक अतिरिक्त बदमाश को पकड़ा है। वहीं दूसरे नंबर पर श्रीगंगानगर ने पांच, चूरू ने तीन बदमाशों को पकड़ा हैं। बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि हनुमानगढ़ जिले ने टॉप-10 के सभी आरोपियों को पकड़ लिया है। अब टॉप-10 के बाद के आरोपियों को पकड़ लिया है, उनकी सूची में नीचे के आरोपी शामिल हो गए हैं।

Author