Trending Now




श्रीगंगानगर में 6 दिन के अंतराल के बाद सुरक्षाबलों ने फिर बड़ी कार्यवाही करते हुए तस्करों से लगभग ₹20करोड़ कीमत की हेरोइन बरामद की है। हिरोइन बरामदगी के बाद जवानों ने मौके से ही 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था, इसके अलावा दो जनों को गाड़ी पर भागते हुए दबोच लिया। इस दौरान एक तस्कर भागने में भी कामयाब हो गया ।फरार तस्कर को पकड़ने के लिए पुलिस व सीमा सुरक्षा बल ने सर्च अभियान चला रखा है।

पकड़े गए तस्कर पड़ोसी राज्य पंजाब के बताए जाते हैं, यह कार्यवाही बीती रात गज सिंहपुर थाना क्षेत्र में स्थित ख्याली वाला बॉर्डर पर बीएसएफ ने की ।
चारों तस्करों से बीएसएफ के अधिकारी कड़ी पूछताछ कर रहे हैं । पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात कुछ किसान ख्यालीवाला चेकपोस्ट के पास खेतों में पानी लगा रहे थे, इसी दौरान कुछ युवकों को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए कुछ युवकों देखा और फिर किसानों ने बीएसएफ को सूचना दी ।
सूचना मिलते ही bsf ने सर्च अभियान चलाया, इस दौरान करीब 4 किलो हेरोइन मिली, जिसे बीएसएफ ने अपने कब्जे में ले लिया।
इसी बीच मौके से दो जनों को भी पकड़ लिया ।पूछताछ में जानकारी मिली के तीन अन्य साथी हैं जो क्रेटा गाड़ी में सवार थे, bsf ने पीछा कर ओवरटेक करने पर गाड़ी रुकते ही भागने का प्रयास किया, लेकिन बीएसएफ के जवानों ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। अंधेरे का फायदा उठाकर एक तस्कर भाग गया।
बताया जाता है कि पंजाब के रहने वाले हैं हेरोइन की डिलीवरी लेने आए थे। बताया जाता है कि बीती रात ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से यह हीरोइन इस इलाके में गिराई गई थी। अभी सर्च लगातार जारी है। गौरतलब है कि लगभग 1 सप्ताह पहले भी सीआईडी व बीएफ में कार्रवाई करते हुए 5 हेरोइन तस्करों को दबोच लिया था और इनके कब्जे से लगभग 7 किलो हेरोइन बरामद हुई थी 1 सप्ताह में ₹55 की हेरोइन बरामदगी की बड़ी कार्यवाही तस्करों के खिलाफ एक शुभ संकेत है

Author