Trending Now




बीकानेर।,जिला स्तर के हार्डकोर व दो हजार के इनामी बदमाश को डीएसटी एवं नापासर पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रावाई करते हुए पकड़ा है। आरोपी नापासर थाने में साढ़े पांच माह पहले दर्ज जानलेवा हमले के मामले में वांछित चल रहा था। जिला पुलिस की ओर से आरोपी पर दो हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है।

सीओ सदर पवन कुमार भदौरिया ने बताया कि मुक्ताप्रसाद कॉलोनी निवासी जिशान 30 पुत्र मोईनुदीन अली को जयपुर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश कर 25 मई तक रिमांड पर लिया गया है।आरोपी को पकड़ने में साइबर सेल के हैडकांस्टेबल दीपक यादव की मुख्य भूमिका रही।

वारदात के बाद से फरार था, डीएसटी लगी थी पीछे
सीओ सदर भदौरिया ने बताया कि इस मामले में रघुवीर सिंह ,डूंगरदान, हिस्ट्रीशीटर गणेशदान, हिस्ट्रीशीटर विक्रमसिंह उर्फ विक्की राजपूत को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं एक नाबालिग को निरुद्ध किया जा चुका है। आरोपी जिशान अली फरार चल रहा था। पुलिस टीम काफी समय से आरोपी के पीछे लगी हुई थी। साइबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन ट्रेस की। लोकेशन जयपुर में आने पर डीएसटी व नापासर की संयुक्त टीम ने वहां जाकर आरोपी को दबोचा।
इस टीम ने पकड़ा
डीएसटी प्रभारी महेन्द्र दत्त शर्मा, नापासर एसएचओ जगदीश पाण्डर, साइबर सेल के हेडकांस्टेबल दीपक यादव, कांस्टेबल सवाईसिंह, देवेन्द्र, वासुदेव, दिलीपसिंह, संदीप कुमार आदि शामिल थे।

Author